आदमी का सबसे बड़ा दुश्मन उसका गुरूर है- राहुल गांधी ने किया ट्वीट, फिल्म निर्माता बोले- इसीलिए आपकी पार्टी की यह दुर्दशा है

फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने राहुल गांधी के ट्वीट को साझा करते हुए उनपर तंज कसा और कहा कि गुरूर की वजह से ही आपकी पार्टी की आज यह दुर्दशा है।

ashoke pandit, rahul gandhi, yashwant sinha
राहुल गांधी पर अशोक पंडित ने तंज किया है (File Photo)

कथा सम्राट के नाम से मशहूर मुंशी प्रेमचंद की आज जयंती है। जयंती पर मुंशी प्रेमचंद को याद करते हुए राहुल गांधी ने ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “आदमी का सबसे बड़ा दुश्मन उसका गुरूर है।” राहुल गांधी के इस ट्वीट को अब फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने भी अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया और कांग्रेस नेता पर तंज कसते हुए कहा कि इसीलिए तो आपकी पार्टी की आज यह दुर्दशा है। इसके साथ ही अशोक पंडित ने ट्वीट में राहुल गांधी को मुंशी प्रेमचंद की किताबें उनके बारे में पढ़ने की भी सलाह दी।

फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने राहुल गांधी के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “यही तो सारा देश आपको और आपके परिवार को समझा-समझाकर थक गया है। इसी गुरूर की वजह से ही तो आप अपने परिवार के अलावा किसी और को कांग्रेस का अध्यक्ष नहीं बनाते हो।”

फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए आगे लिखा, “इसी गुरूर की वजह से ही आपकी पार्टी की आज यह दुर्दशा है। काश नेहरू से लेकर आपने मुंशी प्रेमचंद जी को पढ़ा होता।” फिल्म निर्माता अशोक पंडित के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर ने भी खूब कमेंट किये।


वीना भट्ट नाम की एक यूजर ने अशोक पंडित के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “राहुल जी में कोई गुरूर नहीं है और यह बात आपको समझने की जरूरत है। मेरे हिसाब से राजनीति में वह अब तक के सबसे सभ्य व्यक्ति हैं।” राजेश नाम के यूजर ने लिखा, “पंडित जी आपने नेहरू को पढ़ा होता तो आप यहां आज ट्रोलिंग न कर रहे होते।”

एक यूजर ने ट्वीट पर चुटकी लेते हुए लिखा, “ये तो ‘डिस्कवरी ऑफ इंडिया’ पढ़ते रहे, जिसकी वजह से ‘रिकवरी ऑफ कांग्रेस’ असंभव हो गया है।” वहीं प्रदीप नाम के एक यूजर ने लिखा, “आने वाले दिनों में इस पार्टी का और भी बुरा हाल होने वाला है।”

बता दें कि इसके अलावा अशोक पंडित ने जावेद अख्तर, ममता बनर्जी और शबाना आजमी की मुलाकात पर भी ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, “उम्मीद करता हूं जावेद अख्तर साहब कि आपने असम और बंगाल चुनाव के परिणामों के बाद हुई हिंदुओं की हत्या पर भी चिंता जताई होगी।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X