राहुल गांधी ने खुद को बताया कश्मीरी पंडित, बोले- जम्मू और कश्मीर मेरे घर जैसा; अब फिल्म निर्माता ने यूं कसा तंज

राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं के संबोधन के दौरान खुद को कश्मीरी पंडित बताया। उनकी इस बात पर अब फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने तंज कसा है।

BJP Leader, BJP
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (फोटो सोर्स – पीटीआई)

राहुल गांधी इन दिनों दो दिन के लिए जम्मू और कश्मीर के दौरे पर हैं। शुक्रवार को राहुल गांधी ने वहां रहते हुए अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और खुद को कश्मीरी पंडित बताया। उन्होंने कहा कि मेरा संबंध भी एक कश्मीरी पंडित परिवार से ही है। संबोधन के दौरान उन्होंने भाजपा और आरएसएस पर भी जमकर निशाना साधा। उनके इस बयान पर बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने तंज कसा है। राहुल गांधी के बयान पर सवाल करते हुए अशोक पंडित ने लिखा, ‘सच्ची?’

राहुल गांधी को लेकर किया गया अशोक पंडित का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अपने ट्वीट में फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए लिखा, “सच्ची? अगर कश्मीरी हिंदू होते तो जम्मू से होते हुए जगती कैंप चले जाते। आपने तो वहां की राजनीतिक पार्टियों के साथ मिलकर उन्हें घर से बेघर किया है। झूठ बोलना कब बंद करोगे।”

अशोक पंडित के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर ने भी खूब कमेंट किये। संजय कौल नाम के यूजर ने फिल्म निर्माता से सवाल करते हुए लिखा, “नरेंद्र मोदी जी और उनके कैबिनेट के मंत्री कितनी बार जगती कैंप चले गए हैं? कितनी बार डॉक्टर जितेंद्र सिंह जगती कैंप गए हैं। मनोज सिन्हा कितनी दफा जगती कैंप गए हैं। प्रचार करना बंद कीजिए अशोक पंडित जी।”

अमित कौशिक नाम के यूजर ने अशोक पंडित के ट्वीट के जवाब में लिखा, “ये तो मौसम को देखकर रंग बदलते हैं।” संजय चरखा नाम के यूजर ने सवाल करते हुए लिखा, “इनके दादा पारसी, मां इसाई और यह कश्मीरी ब्राह्मण? क्या तुकबंदी है।” एक यूजर ने लिखा, “सर वीडियो पोस्ट करके इन लोगों को एक्सपोज कीजिए आप।”

बता दें कि राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कश्मीरियों से वादा भी किया। उन्होंने कहा, “मैं अपने कश्मीरी पंडित भाइयों से वादा करता हूं कि मैं उनकी खातिर जरूर कुछ करूंगा और उनकी समस्याओं को सुलझाऊंगा।” कांग्रेस नेता ने अपने बयान में लद्दाख जाने की भी इच्छा जताई।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।