इटालियन क्या करेगा उत्तर प्रदेश के आम की कद्र- राहुल गांधी ने कहा ‘नहीं पसंद UP के आम’ तो फिल्म निर्माता ने कसा तंज

राहुल गांधी ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि मुझे यूपी के आम पसंद नहीं हैं। उनकी इस बात को लेकर अब फिल्म निर्माता अशोक पंडित, सीएम योगी आदित्यनाथ और रवि किशन ने ट्वीट किया है।

Rahul Gandhi, Modi Government, Greedy Moneylender, Social Media, jibe at the PM
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Photo-File)

कांग्रेस नेता राहुल गांधी उत्तर प्रदेश के आम पर दिये गए रिएक्शन को लेकर चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, राहुल गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें पत्रकार उनसे आम की पसंद के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में राहुल गांधी ने आम पर बात करते हुए कहा, “मुझे उत्तर प्रदेश के आम बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं। मुझे आंध्रप्रदेश का आम काफी पसंद है। लंगड़ा आम फिर भी ठीक है, लेकिन दशहरी आम मेरे लिए कुछ ज्यादा ही मीठा है।” इस वीडियो को लेकर अब फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने राहुल गांधी पर तंज कसा है।

अशोक पंडित ने राहुल गांधी के वीडियो को साझा करते हुए उनपर तंज कसा और लिखा, “एक इटालियन क्या करेगा उत्तर प्रदेश के आम की कद्र।” अशोक पंडित के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं।

राहुल कुमार सिंह ने अशोक पंडित के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “राहुल गांधी को यूपी का आम पसंद नहीं है और यूपी के आम आदमी को राहुल गांधी नहीं पसंद हैं।” वहीं एक यूजर ने ट्वीट के जवाब में लिखा, “यूपी का आम पका हुआ (भगवा) है ना, इस वजह से ही पसंद नहीं है।”

 


ओम प्रकाश नामदेव ने राहुल गांधी के वीडियो पर निशाना साधते हुए लिखा, “जिसकी पार्टी में कोई नियम न कोई कायदा न कानून हो, उस पार्टी का अध्यक्ष क्या जाने यूपी के आम के बारे में।” बता दें कि अशोक पंडित के अलावा खुद सीएम योगी आदित्यनाथ और गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने भी राहुल गांधी के वीडियो पर प्रतिक्रिया दी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए ट्वीट किया और लिखा, “श्री राहुल गांधी जी, आपका ‘टेस्ट’ ही विभाजनकारी है। आपके विभाजनकारी संस्कारों से पूरा देश परिचित है। आप पर विघटनकारी कुसंस्कार का प्रभाव इस कदर हावी है कि फल के स्वाद को भी आपने क्षेत्रवाद की आग में झोंक दिया।”

सीएम योगी ने राहुल गांधी पर ट्वीट करते हुए आगे लिखा, “ध्यान रहे, कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत का स्वाद एक है।” वहीं रवि किशन ने राहुल गांधी पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “राहुल जी को उत्तर प्रदेश के आम नहीं पसंद हैं और उत्तर प्रदेश को कांग्रेस नहीं पसंद, हिसाब बराबर।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट