ताज़ा खबर
 

स्वरा भास्कर ने पीएम मोदी से इमोशनल होकर कही ये बात! तो एक्ट्रेस को बेस्वरा कह पुकारने लगे फिल्ममेकर; सुना दी खरी खोटी

अपने पोस्ट में एक्ट्रेस Swara Bhaskar ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें किशोर कुमार गाना गाते दिख रहे हैं- 'मेरे महबूब कयामत होगी..।' इसे कैप्शन देते हुए एक्ट्रेस ने पीएम मोदी पर निशाना साधा और कहा..

अशोक पंडित और स्वरा भास्कर (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

Swara Bhaska, Ashoke Pandit: देश में कोरोना के प्रकोप से बर्बादी को देखते हुए स्वरा भास्कर ने एक पोस्ट सोशल मीडिया पर किया जिसमें उन्होंने पीएम मोदी के नाम एक संदेश लिखा। अपने पोस्ट में एक्ट्रेस ने एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें किशोर कुमार गाना गाते दिख रहे हैं- ‘मेरे महबूब कयामत होगी..।’ इसे कैप्शन देते हुए एक्ट्रेस ने पीएम मोदी से इमोशनल होकर कहा- ‘हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, जिन्हें बड़े नाज़ों और विश्वासों से हमने, विशाल बहुमत के साथ विजयी बनाया था (2 बार), उनके नाम भारत की बर्बाद होती हुई जनता का संदेश!

इस पोस्ट को देख कर फिल्म मेकर अशोक पंडित स्वरा भास्कर पर बुरी तरह से भड़क गए। बिफरते हुए उन्होंने भी स्वरा को टैग करते हुए पूछा कि उन्होंने कहा से मोदी जी को पीएम बना दिया? अशोक पंडित यहीं नहीं रुके उन्होंने स्वरा को बेस्वरा कह कर पुकारा और कहा कि उन्होंने देश में जहर फैलाने का काम किया है।

अपने पोस्ट में अशोक पंडित ने कहा– ‘बेस्वरा जी आपने कहां से मोदी जी को प्रधानमंत्री बना दिया ? आप तो टुकड़े टुकड़े गैंग से हैं। जिसने सिर्फ़ देश में ज़हर फैलाया! जिन्होंने बनाया वो आज भी उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर इस महामारी से लड़ रहे हैं! थोड़ा घर से निकलकर लोगों की मदद कर दो! ज़हर कम हो जाएगा !

स्वरा के इस पोस्ट को देख कर कई लोगों ने रिएक्शन देने शुरू कर दिए तो किसी ने अशोक पंडित को जवाब दिया। मुदित नाम के एक यूजर स्वरा भास्कर को जवाब देते हुए बोले- स्वरा को ये नहीं पता जिस गायक का गाना वो सुना रही हैं उसके गाने तक बैन कर दिए थे रेडियो पर जब इनकी पसंद वाली सरकार थी।

लवी नाम के यूजर बोले- मैडम अगर इंसानियत बची है तो दो इंजेक्शन की व्यवस्था करा दीजिए हम आपकी भी मान जाएं। ये चिल्लाने भर से कुछ होगा? कुछ मदद कीजिए लोगों की शाय़द दुआएं काम आएं।

आशीष मेहता नाम के यूजर बोले- ‘जंगल में जब आपदा आती है तो सबसे ज़्यादा खुश गिद्ध और भेड़िये होते है। आपदा में जानवर मरते हैं और इनको भरपेट खाना मिलता है। चमचों से कोई सबंध नहीं। मनीश नाम के यूजर ने अशोक पंडित के लिए कहा- अशोक पंडित तुम या तो अभी भी गलतफहमी में जी रहे हो या फिर वो काला धन वाला १५ लाख वाली राशि तुम्हें मिली है। चश्मा उतारो फिर देशों यारों, वर्तमान भारत की दुर्दशा।

Next Stories
1 इस साल दीपिका ‘83’ से दर्शकों के सामने आएंगी
2 क्या अब घर ही बन जाएंगे सिनेमाघर?
3 दिग्गजों की डुगडुगी
ये पढ़ा क्या?
X