ताज़ा खबर
 

नरेंद्र मोदी के खिलाफ इतना ज़हर? कांग्रेस प्रवक्ता पर भड़के बॉलीवुड फिल्ममेकर; बैन करने की मांग की

अशोक पंडित ने एक ट्वीट कर कांग्रेस पार्टी पर भड़कते हुए कहा- एक डिबेट में अपनी पार्टी के संस्कारों का सही परिचय दिया। नरेंद्र मोदी के प्रति अपने अंदर इतना ज़हर जमा कर के यह सारे कांग्रेसी.

फिल्ममेकर अशोक पंडित, कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत (फोटो सोर्स- ट्विटर)

बॉलीवुड फिल्ममेकर अशोक पंडित ने संबित पात्रा और सुप्रिया श्रीनेत की उस डिबेट पर रिएक्ट किया है जिसमें बीजेपी प्रवक्ता और कांग्रेस प्रवक्ता के बीच तीखी बहस होती दिखी। फिल्ममेकर ने इस बीच कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत की भाषा को लेकर कड़ा ऐतराज जताया। वहीं उन्होंने कांग्रेस प्रवक्ता को लेकर कहा कि सारे चैनल को उन्हें बैन कर देना चाहिए।

अशोक पंडित ने एक ट्वीट कर कांग्रेस पार्टी पर भड़कते हुए कहा- एक डिबेट में अपनी पार्टी के संस्कारों का सही परिचय दिया। नरेंद्र मोदी के प्रति अपने अंदर इतना ज़हर जमा कर के यह सारे कांग्रेसी प्रवक्ता ज़हरीले हो गए हैं। जब देखो डंसते रहते हैं। सारे चैनल्ज़ को इस महिला को बैन कर देना चाहिए।

अशोक पंडित के इस पोस्ट पर लोगों ने भी ढेरों रिएक्शन देने शुरू कर दिए। हिमांशू नाम के एक यूजर ने कहा- वाह एक राष्ट्रीय पार्टी की प्रवक्ता हैं ये, देख लीजिए ये सत्ता में अगर आएंगे तो क्या करेंगे। हद है। प्रकाश नाम के यूजर ने लिखा- डिबेट करवाना ही नहीं चाहिए। इन नेताओं के कलपुर्जों को अपने चुनावी क्षेत्र में भेजें ताकि वहां जाकर कुछ काम करें। मैं तो टीवी पर प्रसारित बहस देखने वाले को भी सही नहीं कहूंगा। सस्ती टीआरपी के लिए है ये सब।

संतोष नाम के यूजर ने लिखा- कृपया भाजपा के प्रवक्ता रो कर सांत्वना लेने की परंपरा को त्यागें और खुद को defend और समय आने पर offence करना सीखें। एक यूजर ने कहा- डिबेट में तो फिर भी बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा थे। उनके लिए भी इस प्रकार की भाषा का प्रयोग किया गया। जरा सोचिए अगर डिबेट में देश के प्रधानमंत्री श्री मोदी होते होते तो ये लोग उनके प्रति कैसी भाषा का प्रयोग करते। क्या यह वही दल है जिसमें महात्मा गांधी सदस्य थे?

राजीव नाम के शख्स ने कहा- भाईसाहब, ईर्ष्या मे अंधे ये लोग अभी ओर भी अमर्यादित व्यवहार करेगें ये तो अभी महज शुरूवात है। कुलदीप नाम के यूजर ने कहा- न्यूज वाले ऐसे लोगों को बुलाते ही क्यों हैं? लाइव डिबेट में। जिन को एक लाइव प्रोग्राम पर किस तरह से बोलना चाहिए उनको पता नहीं।

अशोक पंडित को जवाब देते हुए एक यूजर ने लिखा- जिनको जवाब दिया है कभी उनकी भाषा भी जरा ध्यान से सुनिये..सारे संस्कार का ज्ञान क्या उस महिला को ही होने चाहिए? या इन पुरुष महोदय को भी? अक्सर डिबेट में इनकी मधुर वाणी सुनता हूं आप भी ध्यान से सुनियेगा।

Next Stories
1 7 बरस चाहे सोने के फ्रेम में जड़ दो, सच छुपेगा नहीं- मोदी सरकार पर पुण्य प्रसून बाजपेयी का तंज़
2 एक चैनल से दूसरे चैनल पर कूदते रहते हैं- बोलीं कांग्रेस नेता तो भड़के संबित पात्रा, कहने लगे आप नगिन की तरह रेंगिये
3 कंगना रनौत के बॉडीगार्ड कुमार हेगड़े को कर्नाटक से मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, दुष्कर्म और धोखाधड़ी के लगे थे आरोप
ये पढ़ा क्या?
X