राहुल गांधी समझाइये कुछ अपने मुख्यमंत्री को- राजस्थान में अंतिम यात्रा में शामिल हुए 100 से ज्यादा लोग तो फिल्म निर्माता ने कसा तंज

राजस्थान में एक अंतिम यात्रा में करीब 100 से ज्यादा लोगों के शामिल होने की बात सामने आई है। इस मामले को लेकर बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसा है।

SHIV SENA, SAMANA, RAHUL GANDHI, SONIA GANDHI, MODI GOVERNMENTकांग्रेस नेता राहुल गांधी। (फोटो- पीटीआई)

कोरोना वायरस का देश भर में कम होने का नाम नहीं ले रहा है। रोजाना देश में 3 लाख से ज्यादा कोरोना के केस सामने आ रहे हैं। वहीं, हॉस्पिटल में भी मरीजों को ऑक्सीजन और बेड की कमी का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच राजस्थान में एक अंतिम यात्रा में करीब 100 से ज्यादा लोगों के शामिल होने की बात सामने आई है। इस मामले को लेकर बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसा है, साथ ही उन्होंने ट्वीट कर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत तो समझाने की बात कही है।

घटना राजस्थान की है जहां एक मौलाना के पिता की अंतिम यात्रा में 100 से ज्यादा लोग शामिल हुए। वहीं, कोरोना के बीच जारी किए गए राज्य के दिशा-निर्देशों के मुताबिक किसी भी अंतिम यात्रा में केवल 20 लोग ही शामिल हो सकते हैं।

इस मामले को लेकर राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए बॉलीवुड के फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने लिखा, “राहुल गांधी जी, समझाइये कुछ अपने मुख्यमंत्री को।” उनके इस ट्वीट का रिप्लाई करते हुए एक यूजर ने लिखा, “ये सभी कांग्रेस के वोटर हैं। इन पर कार्रवाई करके खतरा मोल कैसे लेगी गहलोत सरकार।”


बता दें कि फिल्म निर्माता अशोक पंडित सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय भी पेश करते हैं। अपने एक ट्वीट में उन्होंने प्रियंका गांधी पर तंज कसा था। दरअसल, प्रियंका गांधी ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चिट्ठी लिख ऑक्सीजन और दवाओं की कमी समेत कई मुद्दों पर सुझाव दिये थे।

इस मामले को लेकर अशको पंडित ने प्रियंका गांधी व गांधी परिवार पर निशाना साधा। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “चिट्ठी लिखने के अलावा और करता भी क्या है यह परिवार।” बता दें कि अशोक पंडित ट्विटर पर कोरोना मरीजों की मदद करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

इससे इतर देश में कोरोना वायरस केस की बात करें तो अब तक कोरोना वायरस संक्रमितों की कुल संख्या देश में 17,636307 हो चुकी है। बीते 24 घंटों में देश में करीब 3 लाख 23 हजार कोरोना वायरस के नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही पिछले 24 घंटों में 2771 कोविड मरीजों की मौत भी हो चुकी है।

Next Stories
1 शादी के बाद शाहरुख खान के पास नहीं थी रहने की जगह, अजीज मिर्जा ने की थी मदद; पुराना वक्त याद कर भावुक हुए SRK
2 जब अमिताभ बच्चन के स्टारडम को टक्कर दे रहे थे विनोद खन्ना, हुई ऐसी घटना कि सन्यास लेकर जुड़ गए थे ओशो से
3 राजेश खन्ना ने इस शख्स को सबसे पहले बताई थी डिंपल कपाड़िया से शादी की ख़बर, उन्हीं से बंधवाया था सेहरा
यह पढ़ा क्या?
X