scorecardresearch

न्यूज एंकर रोहित रंजन के घर पहुंची छत्तीसगढ़ पुलिस, फिल्ममेकर बोले- कांग्रेस के शासन में इमरजेंसी जैसा हाल

रोहित रंजन की गिरफ्तारी को कई लोगों ने सही बताया है, वहीं कुछ का कहना है कि उनकी गिरफ्तारी करना लोकतंत्र पर हमला है।

Rohit Ranjan Arrested | noida police | zee news TV Anchor | rahul gandhi fake video | टीवी एंकर रोहित रंजन गिरफ्तार | नोएडा पुलिस
पत्रकार रोहित रंजन की गिरफ्तारी पर सियासी घमासान छिड़ गया है। (फोटो सोर्स- स्क्रीन ग्रैब)

जी न्यूज के एंकर रोहित रंजन ने अपने शो में कथित तौर पर राहुल गांधी के बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया था, जिसके लिए छत्तीसगढ़ पुलिस गिरफ्तार करने पहुंची। हालांकि छत्तीसगढ़ पुलिस उन्हें गिरफ्तारी कर पाती, नोएडा पुलिस ने रोहित को गिरफ्तार कर लिया। रोहित रंजन ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी थी कि छत्तीसगढ़ पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने के लिए उनके घर के बाहर खड़ी है। जिसे शेयर करते हुए फिल्ममेकर अशोक पंडित ने ट्वीट किया है।

अशोक पंडित ने लिखा,”छत्तीसगढ़ जैसे कांग्रेस शासित राज्यों में ऐसी इमरजेंसी है।” इसी के साथ उन्होंने सीएम योगी और यूपी पुलिस को भी टैग किया है। बता दें कि रोहित रंजन ने जो ट्वीट किया था उसमें लिखा था,”बिना लोकल पुलिस को जानकारी दिए छत्तीसगढ़ पुलिस मेरे घर के बाहर मुझे अरेस्ट करने के लिए खड़ी है,क्या ये कानूनन सही है?”उन्होंने अपने ट्वीट में योगी आदित्यनाथ, एसएसपी गाजियाबाद और एडीजी जोन लखनऊ को टैग किया था।

रोहित रंजन की गिरफ्तारी को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। लोग दो पक्षों में बंट गए हैं, जिसके कारण एक बड़ी बहस छिड़ गई है।

महेंद्र नाम के यूजर ने अशोक पंडित के ट्वीट पर लिखा है,तुम तो बड़े वाले दोगले निकले। बीजेपी की सरकार अगर किसी को गिरफ्तार करे तो अच्छी बात है और जो न्यूज चेनल में बैठकर फर्जी व फेक खबर चलाये अगर उसको गिरफ्तार करें तो वो इमरजेंसी? वैसे ऐसे एंकरों को बीजेपी क्यों बचा रही है? क्योंकि ये लोग इनके लिए काम करते है?”

आपको बता दें कि रोहित रंजन की गिरफ्तारी को कई लोगों ने सही बताया है, वहीं कुछ का कहना है कि उनकी गिरफ्तारी करना लोकतंत्र पर हमला है। बीजेपी के कई नेताओं ने रोहित रंजन का समर्थन किया है। वहीं कांग्रेस, रोहित की गिरफ्तारी को सही बताते हुए बीजेपी पर हमला बोल रही है। कांग्रेस नेत्री नताशा शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा,” रोहित रंजन गिरफ्तार, बाकी सारी गोदी मीडिया सोच के करना कांग्रेस पर वार।”

गौरतलब है कि रोहित रंजन ने जी मीडिया के जी हिंदुस्तान चैनल में एंकर हैं। उन्होंने अपने प्राइम टाइम शो में राहुल गांधी के बयान को गलत तरीके से दिखाया था। हालांकि उन्होंने बाद में अपने शो में इसके लिए माफी भी मांगी थी।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X