ताज़ा खबर
 

मेनका गांधी पर पशु डॉक्टरों से अभद्रता का आरोप: फिल्ममेकर बोले- फर्जी मुकदमे की देती हैं धमकी; बायकॉट की मांग

फिल्ममेकर अशोक पंडित ने भी वेटरनरी एसोसिएशन के पत्र को साझा किया और लिखा कि मेनका गांधी अक्सर देशभर में तमाम लोगों को फोन कर धमकाती हैं।

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता और सांसद मेनका गांधी (फोटो सोर्स- – ट्विटर)

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता और सांसद मेनका गांधी पर पशु डॉक्टरों से अभद्रता का आरोप लगा है। इंडियन वेटरनरी एसोसिएशन ने इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर मेनका गांधी पर कार्रवाई की मांग की है। एसोसिएशन ने आरोप लगाया है कि मेनका गांधी अक्सर पशु डॉक्टरों को धमकाती हैं और अभद्रता करती हैं।

उधर, फिल्ममेकर अशोक पंडित ने भी वेटरनरी एसोसिएशन के पत्र को साझा किया और लिखा कि “मेनका गांधी अक्सर देशभर में तमाम लोगों को फोन कर धमकाती हैं और झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देती हैं। अब वक्त आ गया है जब उन्हें राजनीति से रिटायर होने के लिए कह देना चाहिए।”

ट्विटर पर भी ट्रेंड हुआ: उधर, ट्विटर पर भी तमाम लोग मेनका गांधी के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर करते दिखे। ट्विटर पर #boycottmanekagandhi और #मेनकागांधीमाफीमांगे ट्रेंड करता दिखा। इन दोनों ट्रेंड पर मंगलवार सुबह तक सवा लाख से ज्यादा लोगों ने ट्वीट किया है।

क्या लिख रहे हैं लोग? ट्विटर पर लोग बायकॉट मेनका गांधी और मेनका गांधी माफी मांगे हैशटैग के साथ एक ऑडियो क्लिप भी शेयर कर रहे हैं।

इस ऑडियो में मेनका गांधी कथित तौर पर एक डॉक्टर से एक कुत्ते के इलाज के संबंध में बात करती सुनाई दे रही हैं। इस दरमियान वह डॉक्टर के लिए कथित तौर पर कुछ अपशब्द भी इस्तेमाल करती हैं।

रितिका नाम की यूजर ने लिखा ‘ऑडियो क्लिप को सुनने के बाद दुख हुआ। इससे क्या संदेश जाएगा? पशु चिकित्सकों का काम बेहद कठिन होता है और उन्हें इसका इस तरह इनाम मिल रहा है?’

डॉ. सत्येंद्र कुमार ने लिखा ‘मेनका गांधी एक पशु चिकित्सक को धमका रही हैं। लोकसभा सांसद द्वारा ऐसी असंसदीय भाषा कतई स्वीकार्य नहीं है’। डॉ. नीरज ने भी ऑडियो शेयर करते हुए मेनका गांधी से माफी की मांग की।

Next Stories
1 मन की बात तुम्हारी हर दम झूठ, खेती कानून किसानों की लूट- आंदोलन के पक्ष में राज बब्बर ने मोदी सरकार पर साधा निशाना
2 रामदेव ने डॉक्टरों का अपमान किया तब तो नहीं बोले- संबित पात्रा की डिग्री का जिक्र कर बोले गौरव वल्लभ; ऐसा था अंजना ओम कश्यप का रिएक्शन
3 ‘टप्पू’ को असित मोदी ने कर दिया था शो से बाहर? TMKOC के मेकर्स पहले इस एक्ट्रेस को दे रहे थे दिशा वकानी का रोल!
ये पढ़ा क्या?
X