कौन से स्कूल से पढ़ाई की है? CM केजरीवाल के ‘ढाई लोग’ बोलने पर फिल्म निर्माता ने ली चुटकी, मिलने लगे ऐसे जवाब

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ढाई लोग बोलने पर बॉलीवुड के फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने चुटकी ली और कहा कि आपने कौन से स्कूल से पढ़ाई की है।

cm arvind kejriwal
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (फोटो क्रेडिट- एक्सप्रेस फोटो)

दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लॉकडाउन को एक बार फिर से बढ़ा दिया है, साथ ही उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि राजधानी में पॉजिटिविटी रेट 36 फीसदी से अब 2.5 फीसदी पहुंच गया है। उन्होंने आगे कहा कि अगर 100 लोगों की टेस्टिंग होती है तो केवल 2.5 लोग ही पॉजिटिव पाए जाएंगे। उनके ढाई लोग बोलने पर बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता अशोक पंडित चुटकी लेते हुए नजर आए। उन्होंने सीएम केजरीवाल के वीडियो को साझा करते हुए कहा कि आपने कौन से स्कूल से पढ़ाई की है।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर किया गया अशोक पंडित का ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। अपने ट्वीट में उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री की बात पर चुटकी लेते हुए लिखा, “ढाई लोग? कौन से स्कूल से पढ़ाई की है, केजरीवाल जी?” फिल्म निर्माता के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं।

तेजस शेट्टी नाम के एक यूजर ने अशोक पंडित के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “इसमें कुछ गलत नहीं है, क्योंकि सांख्यिकीविदों ने उन्हें यही भाषा बताई होगी। ऐसे में इसमें हंसने की कोई बात नहीं है।” विनय कुमार नाम के एक यूजर ने उनका जवाब देते हुए लिखा, “अरविंद केजरीवाल जी प्रतिशत के आधार पर यह बात कह रहे हैं। अगर आपके पास लॉजिक नहीं है तो उसका इस्तेमाल भी मत कीजिए।”


अशोक पंडित के ट्वीट पर आए कमेंट यहीं नहीं रुके। रवि नाम के एक यूजर ने फिल्म निर्माता के ट्वीट पर चुटकी लेते हुए लिखा, “इन्होंने तो आप जैसों को भी फेल कर दिया है पंडित जी।” मोहित नाम के एक यूजर ने जवाब दिया, “वह एक आईआरएस हैं और हमारे प्रधानमंत्री के पास ग्रेजुएशन की भी गलत डिग्री है।” युगल नाम के एक यूजर ने लिखा, “जब डाटा की बात होती है को 2.5% को ढाई आदमी ही कहा जाता है।”

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने ट्वीट कर सीएम केजरीवाल या अन्य विपक्षी पार्टियों पर तंज कसा हो। इससे पहले उन्होंने कांग्रेस नेता कमलनाथ का एक वीडियो साझा किया था। इसमें उन्होंने कमलनाथ पर भड़कते हुए कहा, “वह अपने साथियों से देश को आग लगाने की अपील कर रहे हैं, जो एक आतंकवादी करता है। हैरानी है कि कांग्रेस और मीडिया इसपर शांत क्यों है।”

इसके अलावा फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने कुछ दिनों पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी तंज कसा था। दरअसल, राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल से एक पोस्टर साझा किया था, जिसपर लिखा था, “मोदी जी, हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेजी?” इसपर चुटकी लेते हुए अशोक पंडित ने लिखा, “आपकी तो शादी ही नहीं हुई, फिर बच्चे?” अपने इस ट्वीट को लेकर फिल्म निर्माता खूब ट्रोल भी हुए थे।

अपडेट