ताज़ा खबर
 

मोदी सरकार की तारीफ करते वक्त दिल पर क्या गुज़री होगी- राजदीप सरदेसाई का वीडियो शेयर कर बोले फिल्ममेकर

बॉलीवुड डायरेक्टर-प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने अपने ट्विटर हैंडल से इंडिया टुडे के सर्वे का एक वीडियो शेयर किया। इसमें राजदीप सरदेसाई और राहुल कंवल सर्वे के नतीजों के बारे में बता रहे हैं।

Ashoke Pandit, Indian Today, Rajdeep Sardesai, Filmmaker Ashoke Pandit, Ashoke Pandit Taunt Rajdeep Sardesai,फिल्ममेकर अशोक पंडित (फोटोसोर्स- Ashke Pandit Twitter Official Account)

इंडिया टुडे और कार्वी इनसाइट्स के ‘मूड ऑफ द नेशन’ सर्वे के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना महामारी को अच्छे तरीके से डील किया। लोगों ने पीएम के काम को सराहा है। इस सर्वे में शामिल 23 प्रतिशत लोगों ने प्रधानमंत्री मोदी के काम को बहुत अच्छा, 50 प्रतिशत ने अच्छा और 18 प्रतिशत लोगों ने औसत बताया है। इसी सर्वे के मुताबिक अगर आज लोकसभा के चुनाव हों तो एनडीए 321 सीटें जीत सकती है।

बॉलीवुड डायरेक्टर-प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने अपने ट्विटर हैंडल से इंडिया टुडे के इसी सर्वे का एक वीडियो शेयर किया। इसमें राजदीप सरदेसाई और राहुल कंवल सर्वे के नतीजों के बारे में बता रहे हैं। अशोक पंडित ने वीडियो को शेयर करते हुए राजदीप सरदेसाई पर तंज कसा। उन्होंने लिखा, ‘राजदीप सरदेसाई के दिल पर क्या गुजरी होगी जब उनको खुद नरेंद्र मोदी सरकार की तारीफ करनी पड़ी है…’।

फिल्म मेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने भी इस वीडियो को शेयर किया और लिखा, ‘देखिए राजदीप खुद अपने ही सर्वे से कैसे शॉक्ड नजर आ रहे हैं। ‘धरती फट जाए, मैं उस में समा जाऊं’ वाला मोमेंट…।’

विवेक अग्निहोत्री के इस ट्वीट पर तमाम यूजर्स की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है। नील नाम के यूजर ने लिखा, ‘वो क्या है ना, मन मानने को तैयार नहीं है उनका’। ट्रुथ प्रीवेल्स नाम के हैंडल से ट्वीट किया गया, ‘मुझे उनकी प्रतिक्रिया पर जरा भी आश्चर्य नहीं है, आश्चर्य तो इस बात का है कि उन्हें खुद अपने ही सर्वे पर भरोसा नहीं है’।

आपको बता दें कि इंडिया टुडे और कार्वी इनसाइट्स के इसी सर्वे में योगी आदित्यनाथ देश के सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंंत्री चुने गए हैं। सर्वे के कुल वोट में से सीएम योगी को 24 फीसद वोट मिला। इसी तरह, योगी आदित्यनाथ से पहले लगातार तीन बार सर्वश्रेष्ठ सीएम रहीं, ममता बनर्जी चौथे स्थान पर खिसक गईं।

इंडिया टुडे और कार्वी इनसाइट्स के मुताबिक ये सर्वे, 15 जुलाई 2020 से 27 जुलाई 2020 के बीच किए। इसमें कुल 12,021 लोगों का इंटरव्यू किया गया, जिसमें 67 फीसदी लोग ग्रामीण क्षेत्रों के थे, जबकि 33 फीसदी शहरी क्षेत्र के लोग शामिल थे।

Next Stories
1 WhatsApp चैट पर प्राइम टाइम करते वक्त अर्नब गोस्वामी पर ताने मारने लगे रवीश कुमार, अपने घर-सामान का जिक्र कर कसा तंज
2 ‘तांडव’ पर विवाद के बीच ‘मिर्ज़ापुर’ की जांच के लिए मुंबई पहुंची यूपी पुलिस की टीम; SC ने भी जारी किया नोटिस
3 Hello Jee Trailer Out: ‘इस रूट की सभी लाइनें मस्त हैं’, रिलीज हुआ हेल्लो जी का ट्रेलर, गंदी बात 6 को टक्कर देगी ऑल्ट बालाजी की नई वेब सीरीज
ये पढ़ा क्या?
X