अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो वह हिंदुओं को आतंकवादी घोषित कर देगी- बोले फिल्म निर्माता, अब मिल रहे हैं जवाब

फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने दावा किया कि अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो वह हिंदुओं को आतंकवादी करार देगी।

सांकेतिक फोटो।

कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद अपनी किताब ‘सनराइज ओवर अयोध्या’ को लेकर भाजपा जैसे कई संगठनों के निशाने पर आ गए हैं। सलमान खुर्शीद ने अपनी किताब में हिंदुत्व की तुलना आईएसआईएस और बोको हरम से की, जिसे लेकर भाजपा नेताओं सहित फिल्म निर्माताओं और कई अन्य संगठनों में भी आक्रोश देखने को मिला। सलमान खुर्शीद पर नाराजगी जाहिर करते हुए हाल ही में फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने भी ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है।

फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने सलमान खुर्शीद की किताब को लेकर कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा, “यह बहुत ही कठोर तथ्य है कि अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो या तो वह हिंदुओं को आतंकवाद के साथ मार देगी या फिर हिंदुओं को आतंकवाद करार देगी।” फिल्म निर्माता का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही यूजर भी इसपर खूब कमेंट कर रहे हैं।

रवि सिसोदिया नाम के यूजर ने फिल्म निर्माता अशोक पंडित के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “कांग्रेस हमारे देश का दूरदर्शी भविष्य है। हिंदू, मुस्लिम, सिक्ख, ईसाई भारत की एकता हैं।” मिका नाम के यूजर ने फिल्म निर्माता से सवाल करते हुए लिखा, “मोदी जी ने कौन सा प्रधानमंत्री रहते हुए पश्चिम बंगाल में हिंदुओं को बचा लिया था? बचाना तो छोड़िए एक अदद ट्वीट भी उन्होंने नहीं किया।”

अमित नाम के यूजर ने फिल्म निर्माता अशोक पंडित से सवाल करते हुए लिखा, “आप सही हो सकते हो, लेकिन क्या आप इस चीज को लेकर निश्चित हो कि भाजपा हिंदुओं के साथ सही कर रही है?” नताशा राव ने लिखा, “तो आप कह रहे हैं कि 70 सालों तक कांग्रेस ने केवल हिंदुओं को मारा ही है?”

बता दें कि सलमान खुर्शीद ने अपनी किताब में लिखा था, “साधु व संतों के लिए जाने जाने वाले सनातन धर्म और खालिस हिंदुवाद को हिंदुत्व के एक असभ्य रूप द्वारा एक तरफ धकेला जा रहा है। यह सभी मानदंडों पर हाल के वर्षों के आईएसआईएस और बोकोहरम जैसे समूहों के जिहादी इस्लाम के समान राजनीति संस्करण है।” उनकी इस किताब को लेकर दिल्ली के एक वकील ने उनके खिलाफ दिल्ली पुलिस में प्राथमिकी दर्ज करने की शिकायत भी की थी।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
बड़े पर्दे पर दीपिका-बिपाशा आमने सामने, ‘क्रीचर 3डी’ व ‘फाइंडिंग फैनी’ हुई साथ रिलीज़