आतंकियों को गले लगाना और दुश्मनों को दूध पिलाना आपका पेशा- राहुल गांधी ने CM योगी को घेरा तो फिल्ममेकर ने दिया जवाब

अशोक पंडित ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए लिखा कि आतंकवादियों को गले लगाना और दुश्मनों को दूध पिलाना आपका पेशा है।

rahul gandhi, congress
कांग्रेस नेता राहुल गांधी। (एक्सप्रेस फोटो)।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कुशीनगर में संबोधन के दौरान दिये गए अपने एक बयान को लेकर काफी चर्चा में आ गए थे। दरअसल, उन्होंने लोगों से राशन मिलने का सवाल करते हुए कहा था, “2017 से पहले राशन ‘अब्बा जान’ कहे जाने वाले खा जाते थे।” उनके इस बयान पर निशाना साधते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट किया था और लिखा, ‘जो नफरत करे, वह योगी कैसा।’ हालांकि इस ट्वीट को लेकर राहुल गांधी भी खूब चर्चा में हैं। वहीं हाल ही में फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने भी उन्हें ट्वीट कर जवाब दिया है।

अशोक पंडित ने राहुल गांधी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, “राहुल जी, देश के अंदर और बाहर के दुश्मनों से नफरत करना बहुत जरूरी है। खालिस्तानियों और पाकिस्तानी आतंकवादियों को गले लगाना तो आपका धर्म है। दुश्मनों को दूध पिलाना आपका पेशा है।”

फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने ट्वीट में अमेठी की सीट का भी जिक्र किया और लिखा, “एक अमेठी ही बचा लेते। योगी की परिभाषा किसी विद्वान से सीख लीजिए।” अशोक पंडित के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर ने भी खूब कमेंट किये। मनीष पंडित नाम के यूजर ने अशोक पंडित पर तंज कसते हुए लिखा, “कभी सच भी लिख लीजिए।”

नवीन सिन्हा नाम के यूजर ने अशोक पंडित के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “राहुल गांधी के परनाना अंग्रेजों से लड़े, उनकी दादी ने स्वर्ण मंदिर में घुसकर खालिस्तानियों को मरवाया, पाकिस्तान के टुकड़े करा दिये। लेकिन आप जैसे लोगों को कौन समझाए।” अनिल जैन नाम के यूजर ने अशोक पंडित की हिंदी भाषा पर तंज कसा।

अनिल जैन ने फिल्म निर्माता के ट्वीट पर चुटकी लेते हुए लिखा, “एकदम सही लिखा पंडित जी, आप भी आज हिंदी दिवस के अवसर पर हिंदी किसी अच्छे शिक्षक से सीख लें, क्योंकि विधवान कोई शब्द नहीं होता है और सिख भी नहीं सीख होता है।” घनश्याम नाम के यूजर ने लिखा, “हिंदी दिवस की तो लाज रख लीजिए।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।