पाकिस्तान के साथ क्रिकेट खेलना शहीदों का अपमान है- IND Vs PAK मैच पर बोले फिल्म निर्माता, लोग देने लगे ऐसे जवाब

भारत बनाम पाकिस्तान मैच को लेकर फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने आपत्ति जताई और कहा कि ये मैच शहीदों का अपमान है।

pakistan-cricket-team-former-allrounder-danish-kaneria-slams-abdul-razzaq-regarding-ind-vs-pak-battle-in-t20-world-cup-video
24 अक्टूबर को टी20 वर्ल्ड कप में आमने-सामने होंगी भारत और पाकिस्तान की टीमें (सोर्स- Indian Express)

यूएई और ओमान में टी-20 वर्ल्ड कप 2021 का आयोजन होने जा रहा है। इस वर्ल्ड कप में भारतीय क्रिकेट टीम भी विराट कोहली की कप्तानी में पाकिस्तान के साथ 24 अक्टूबर को पहला मैच खेलेगी। यह मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेटर स्टेडियम में होगा, जिसे लेकर लोगों में भी काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। हालांकि दूसरी ओर तरफ फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने भारत बनाम पाकिस्तान क्रिकेट मैच को लेकर आपत्ति जताई है, साथ ही वीडियो शेयर कर कहा कि यह शहीदों का अपमान होगा।

फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने मामले को लेकर ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि पाकिस्तान केवल खून की होली ही खेलना जानता है। फिल्म निर्माता ने वीडियो में कहा, “पाकिस्तान एक आतंकवादी राष्ट्र है, वह आतंकवादियों को पनपाता है और हमारे कई भोले-भाले लोगों की जिंदगी तबाह करने और सैनिकों की हत्या करने का जिम्मेदार है।”

अशोक पंडित ने पाकिस्तान से नाराजगी जाहिर करते हुए आगे कहा, “यह देश पूरी दुनिया के लिए कैंसर है, साथ ही आतंकवाद का भी गढ़ है। हम आज भी इस वक्त पाकिस्तान की वजह से संघर्ष कर रहे हैं। रोज इनके भेजे गए आतंकवादी हमारे फौजियों को मार रहे हैं। इन हालातों में जब हमारा देश उनके साथ टी-20 खेलेगा, मुझे नहीं लगता कि इससे बड़ी कोई शर्मनाक बात भी होगी। इनके साथ किसी भी तरह का खेल खेलना हमारे सैनिकों की बेइज्जती है।”

अशोक पंडित ने अपने वीडियो में आगे कहा, “जितने भी भोले-भाले लोग, जो सड़कों पर मारे गए हैं, उनके परिवारों के लिए तमाचा है। मैं सरकार और माननीय क्रिकेटरों से निवेदन करता हूं कि ये मैच नहीं होने देना चाहिए। क्रिकेटरों और सरकार की जिम्मेदारी बनती है कि जब तक पाकिस्तान इंसानों की तरह व्यवहार न करने लगे, तब तक किसी भी तरह का खेल उनके साथ नहीं हो सकता।”

फिल्म निर्माता ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “पाकिस्तान सिर्फ खून की होली खेलना जानता है, उसके साथ भारत क्रिकेट मैच कैसे खेल सकता है। यह मैच उन शहीदों का अपमान है, जिन्होंने देश के लिए पाकिस्तान से लड़कर अपनी जान दी।” उनके इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर ने भी खूब कमेंट किये।

सतीश नाम के यूजर ने फिल्म निर्माता के ट्वीट के जवाब में लिखा, “कौन जिम्मेदार है बताओ, पाकिस्तान, पाकिस्तान करने से काम नहीं चलेगा।” प्रचीर नाम के यूजर ने लिखा, “पाकिस्तान से लड़ना है तो जो जहां है वहां से अपनी लड़ाई लड़ें। फौजी सरहद पर लड़ता है, ये मैदान पर लड़ेंगे। फौजी भी देश के लिए खड़ा है, ये भी देश के लिए खड़े हैं।” रजनीकांत नाम के यूजर ने लिखा, “जय शाह को बोलिए पंडित जी।” दीप गुप्ता नाम के यूजर ने सवाल करते हुए लिखा, “खेल मंत्री कौन है, बीसीसीआई का अध्यक्ष कौन है?”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
अंग प्रदर्शन के अलावा बहुत कुछ दिखाने का पूनम पांडे का वादा
अपडेट