कांग्रेस की आलोचना वाला कन्हैया कुमार का पुराना वीडियो शेयर कर फिल्ममेकर ने की गिरगिट से तुलना, बोले- BJP भी जॉइन कर सकते हैं

कन्हैया कुमार के कांग्रेस में शामिल होने पर फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने वीडियो शेयर कर उनकी तुलना गिरगिट से की।

Congress, Congress president
कांग्रेस लीडर कन्हैया कुमार (फोटो सोर्स – पीटीआई)

अपने बयानों को लेकर विवाद में आए कन्हैया कुमार और गुजरात के निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवानी कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए हैं। उन्होंने बीते मंगलवार को राहुल गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस का दामन थामा। कन्हैया कुमार के कांग्रेस में शामिल होने के बाद उनका एक पुराना वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह कांग्रेस पार्टी की आलोचना करते हुए दिखाई दिए। उनके इस वीडियो को शेयर करते हुए फिल्म निर्माता ने उनकी तुलना गिरगिट से की।

कन्हैया कुमार अपने पुराने वीडियो में कहते दिखाई दिए कि हिंदुस्तान को बर्बाद करने के लिए एक ही कांग्रेस काफी थी। वहीं कांग्रेस ज्वॉइन करने के बाद उन्होंने बयान दिया, “अगर कांग्रेस नहीं बची तो देश नहीं बचेगा।” उनके इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से साझा करते हुए अशोक पंडित ने लिखा, “गिरगिट के बदलते रंग।”

फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने कन्हैया कुमार पर तंज कसते हुए आगे लिखा, “जैसे ही राहुल बाबा इसको बाहर निकालेंगे, यह बंदा भाजपा भी ज्वॉइन कर सकता है। हैरानी से गिर मत जाइयेगा।” फिल्म निर्माता अशोक पंडित के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर ने भी खूब कमेंट किये।

सतीश कुमार नाम के यूजर ने अशोक पंडित के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “आपको तो शर्म से डूब मरना चाहिए, क्योंकि तब से अब तक प्रदेश और देश दोनों में ही आपकी सरकार है और यह व्यक्ति फिर भी सलाखों के पीछे नहीं है। क्यों अपनी नाकामयाबी का ढोल बजाकर पूरी दुनिया को बता रहे हो।”

रोहित सिंह नाम के यूजर ने अशोक पंडित के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा, “भाजपा से निकलते हैं तो कांग्रेस में जाते हैं, कांग्रेस से निकलते हैं तो भाजपा में जाते हैं। दोनों मिलकर एक ही पार्टी बना लें तो ठीक नहीं रहेगा।” तन्मय नाम के यूजर ने तंज कसते हुए लिखा, “कूड़ा बटोरने के लिए आप लोग हैं ना, जो कहीं का नहीं होगा, वो भाजपा में चले जाए।”

बता दें कि कन्हैया कुमार के अलावा अशोक पंडित ने राहुल गांधी के एक ट्वीट को लेकर भी तंज कसा था। दरअसल, राहुल गांधी ने ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, “हम सब भारत हैं और भारत नफरत से जीतकर रहेगा।” उनके ट्वीट पर तंज कसते हुए अशोक पंडित ने लिखा, “हमारे लिए भारत कांग्रेस मुक्त भारत है।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट