scorecardresearch

नरेंद्र मोदी PM बन गए तो देश छोड़ दूंगी- ‘काली’ की डायरेक्टर लीना के पुराने ट्वीट वायरल; भड़के फिल्ममेकर बोले- और बर्दाश्त नहीं करेंगे

इंडियन फिल्ममेकर अशोक पंडित भी लीना मणिमेकलाई पर लगातार हमला बोल रहे हैं।

Kaali Poster,Kaali Film, Kaali Controversy
काली फिल्म विवाद,Kali Movie Controversy विवादित पोस्टर पर मचा बवाल Photo Credit- @LeenaManimekali Twitter Handle

फिल्म ‘काली’ को लेकर चारों तरफ विवाद छिड़ गया है। फिल्म में काली माता को सिग्रेट पीते हुए LGBTQ के झंडे के साथ देखा गया है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर फिल्म डायरेक्टर लीना मणिमेकलाई के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूटा है। धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए लीना का देशभर में विरोध हो रहा है। उत्तर प्रदेश में लीना के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई गई है।

इंडियन फिल्ममेकर अशोक पंडित भी लीना मणिमेकलाई पर लगातार हमला बोल रहे हैं। अशोक पंडित ने ट्विटर पर लीना के पुराने ट्वीट शेयर करते हुए कहा है कि अब बर्दाश्त नहीं होगा। अशोक पंडित ने लीना का एक ट्वीट शेयर किया है,जिसमें लीना ने कहा है कि राम भगवान नहीं है वो केवल बीजेपी की इलेक्ट्रोनिक वोटिंग मशीन हैं।

इस ट्वीट को शेयर करते हुए अशोक पंडित ने लिखा,”लीना मणिमेकलाई, तुम जैसे नफरत फैलाने वाले से और क्या उम्मीद की जा सकती है। जिसे #UrbanNaxals और #Tukdetukdegang द्वारा खिलाया जाता है। हमारे इस नए भारत में हिंदुओं के प्रति आपकी नफरत बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
अब बहुत हो गया है। तुम बेनकाब हो चुके हो।”

इसके अलावा अशोक पंडित ने लीना का एक अन्य ट्वीट शेयर किया। जिसमें उन्होंने लिखा था कि अगर मोदी पीएम बनते हैं तो मैं अपना राशन कार्ड,पैन कार्ड, नागरिकता सब छोड़ दूंगी। कसम खा रही हूं। इसे शेयर करते हुए,”मैडम लीना मणिमेकलाई, आपने जो देश को वादा किया था उसे पूरा नहीं किया। अब आठ साल हो गए हैं, नरेंद्र मोदी को पीएम बने हुए और आपने अब तक अपने बैग पैक नहीं किए और पाकिस्तान या चाइना नहीं गईं। आप इस देश के लिए बोझ हैं।”

बता दें कि अशोक पंडित के ट्वीट पर लीना के खिलाफ लोगों ने नाराजगी जाहिर की है। हालांकि लीना का कहना है कि जब तक वो जिंदा है, तब तक अपनी आवाज बुलंद रखेंगी। लीना ने ट्विटर पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए था लिखा कि ये फिल्म टोरंटो में आगा खान संग्रहालय (Aga Khan Museum) में ‘रिदम्स ऑफ कनाडा’ चैप्टर का हिस्सा है। मेरे पास खोने के लिए कुछ नहीं है, जब तक मैं जीवित हूं, मैं बेखौफ आवाज बनकर जीना चाहती हूं।”

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X