scorecardresearch

पहले गांधी जी को प्रणाम कर लो फिर मीडिया को करना- अरविंद केजरीवाल पर फिल्ममेकर ने कसा तंज, लोग भी लेने लगे मजे

साबरमती आश्रम में पहुंचे सीएम केजरीवाल और भगवंत मान की तस्वीर शेयर कर अशोक पंडित ने तंज कसा है।

पहले गांधी जी को प्रणाम कर लो फिर मीडिया को करना- अरविंद केजरीवाल पर फिल्ममेकर ने कसा तंज, लोग भी लेने लगे मजे
दिल्ली के सीएम केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान (फोटो सोर्स-ट्विटर)

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल 2 और 3 मार्च को गुजरात के दौर पर पहुंचे थे। साथ में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी थे। गुजरात पहुंचकर दोनों नेता साबरमती आश्रम पहुंचे, जहां दोनों चरखा चलाते हुए भी दिखाई दिए। इसी बीच एक तस्वीर शेयर करते हुए फिल्ममेकर ने तंज कसा है।

तस्वीर शेयर अशोक पंडित ने कसा तंज: फिल्ममेकर अशोक पंडित ने अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान की तस्वीर शेयर किया है। जिसमें दोनों  खड़े होकर मीडिया का हाथ जोड़कर अभिवादन कर रहे हैं और पीछे गांधी जी की तस्वीर लगी है। तस्वीर शेयर करते हुए अशोक पंडित ने लिखा कि “पहले गांधी जी को प्रणाम करो, मीडिया को बाद में कर लेना।”

लोगों की प्रतिक्रियाएं: सोशल मीडिया पर अब लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। श्रीराम पाठक नाम के यूजर ने लिखा “जो अन्ना हजार का ना हुआ वो गांधी जी का क्या होगा।” श्रवण नाम के यूजर ने लिखा कि “पंजाब में गांधी जी की फोटो हटवा दिया है, गुजरात के लोग समझदार हैं, वो फ्री के चक्कर में अपना भविष्य खराब नहीं करेंगे।”

किशोर नाम के यूजर ने लिखा कि “गुजरात मे तो पूरी तरह शराबबंदी है फिर इनकी राजनीति कैसे चलेगी?” विश्वास नाम के यूजर ने लिखा कि “सुना है कि गुजरात में आप की रैली में जाने के लिए 500-500 मिले हैं।” अजहर नाम के यूजर ने लिखा कि “…और गोडसे को प्रणाम करने वाले गांधी पर प्रवचन कर रहे हैं।”

अनवर शेख नाम के यूजर ने लिखा कि “इनको मोदी जी से ट्रेनिंग लेने की जरूरत है कि मीडिया से फोटो कैसे निकलवाएं।” अंकुर माधव नाम के यूजर ने लिखा कि “कैमरे के आगे नतमस्तक होकर गांधी को नमन करते हुए केजरीवाल एंड पार्टी।” विकास नाम के यूजर ने लिखा कि “जनता को महंगाई से त्रस्त करते चले जाना कब से राष्ट्र हित कहलाने लगा?”

बता दें कि इस साल के अंत में गुजरात में विधानसभा चुनाव होने हैं। अरविंद केजरीवाल और सीएम भगवंत मान के इस दौरे को चुनाव की तैयारियों से भी जोड़कर देखा जा रहा है। गुजरात में साल 1995 से ही बीजेपी की सरकार है। पार्टी तरफ से पहले ही घोषणा की जा चुकी है कि आप गुजरात की सभी 182 सीटों पर चुनाव लड़ने जा रही है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 03-04-2022 at 05:40:09 pm
अपडेट