‘कालीन भैया’ मंत्री हों तो ‘मुन्ना’ को भगा ही सकते हैं- केंद्रीय मंत्री के बेटे के नेपाल भागने की खबर पर बोले कांग्रेस नेता, वरिष्ठ पत्रकार का तंज- मोदी हैं तो मुमकिन है

आशीष मिश्रा को लेकर यह आशंका जताई जा रही है कि वह नेपाल भाग गए हैं। इसे लेकर अब श्रीनिवास बीवी, पूर्व आईएएस व फिल्म निर्माता ने ट्वीट किया है।

Ashish Mishra
पुलिस ने घटना के मुख्य आरोपी और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा को समन भेजा है। (फोटो/ANI)

लखीमपुर खीरी में किसानों को अपनी गाड़ी से रौंदने और मर्डर के नामजद आरोपी आशीष मिश्रा को आज यूपी पुलिस की क्राइम ब्रांच के सामने पेश होना था। इस बात को लेकर उन्हें समन भी जारी किया गया था, लेकिन वह पुलिस के सामने पेश नहीं हुए। अब उन्हें लेकर यह भी आशंका जताई जा रही है कि वह नेपाल भाग गए हैं। आशीष मिश्रा के नेपाल जाने की आशंका को लेकर अब राजनैतिक दिग्गजों के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकार और पत्रकार भी खूब ट्वीट कर रहे हैं, साथ ही केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी व पीएम मोदी पर भी निशाना साध रहे हैं।

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता विनोद कापरी ने आशीष मिश्रा के नेपाल जाने की खबर पर रिएक्शन देते हुए लिखा, “नरसंहार का आरोपी मोनू अब तक फरार है। पिता अभी तक नरेंद्र मोदी के कैबिनेट में ससम्मान मंत्री बने हुए हैं। अगर मोदी भारत के कानून का थोड़ा भी लिहाज करते हैं तो उन्हें बिना देर किये भगौड़े बेटे के पिता को कैबिनेट से बाहर करना चाहिए।”

कांग्रेस नेता श्रीनिवास बीवी ने मामले पर ट्वीट करते हुए लिखा, “अब ‘कालीन भैया’ गृहराज्य मंत्री के रोल में हों तो ‘मुन्ना भैया’ को ‘नेपाल’ तो भगा ही सकते हैं। बाकी ‘प्रधानमंत्री’ तो चौकीदार के किरदार में हैं ही।” श्रीनिवास बीवी यहीं नहीं रुके, उन्होंने अपने एक ट्वीट में लिखा, “भाजपा का लाल-भेजा गया नेपाल।”

मशहूर पत्रकार अजीत अंजुम ने लिखा, “सुना है लखीमपुर खीरी का विलेन मंत्री पुत्र नेपाल भाग गया है। मोदी हैं तो मुमकिन है।” पत्रकार रोहिणी सिंह ने लिखा, “ऐसी वीभत्सता के बाद तो कालीन भैय्या भी अपने पुत्र मुन्ना को बचाने नहीं आते। पर ये रील लाइफ नहीं, रियल लाइफ है। यहां घटना के वक्त पहले मोनू भैय्या थार से गायब होंगे, फिर गाड़ी से काफिले से बाहर होंगे और जांच पूरी होते-होते कहिए जिले से बाहर भी न पाएं जाएं।”

पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने मामले पर तंज कसते हुए लिखा, “बुलडोजर वालों, मिश्रा जी का लड़का कहां है? इसे भी नेपाल भगा दिया, दुर्गेश चौधरी लेखपाल की शरण में।” बता दें कि अजय मिश्रा के नेपाल जाने के जाने की खबर को लेकर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं।

स्वामी नाम के यूजर ने लिखा, “अब पता चलेगा कि भारत-नेपाल के रिश्ते कैसे हैं? धन्यवाद मिश्रा जी के लड़के, दो देशों के संबंधों को उजागर करने के लिए। अगर नेपाल ने मिश्रा जी के लड़के को पकड़ लिया तो रिश्ते अच्छे नहीं, अगर नेपाल ने मिश्रा जी के लड़के को शरण दी तो रिश्ते अच्छे हैं।”

भूषण नाम के यूजर ने लिखा, “पुलिस को अजय मिश्रा को गिरफ्तार करके पूछना चाहिए कि आशीष कहां हैं, जल्द ही मिल जाएगा।” वीरू नाम के यूजर ने लिखा, “मैं भी चौकीदार, मैं भी चौकीदार, कितने सारे चौकीदार कहां गए सारे।” मोती नाम के यूजर ने लिखा, “भाग गया, ओके। संपत्ति जब्त करो, पोस्टर लगाओ, बाप को थाने में बैठाओ। कर पाओगे।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट