ताज़ा खबर
 

जब आशा पारेख के घर के सामने चाकू लेकर बैठ गया था शख़्स, अड़ गया था शादी की जिद पर

हालत ऐसी हो गई थी आशा पारेख को अपने ही घर से छिप छिप कर जाना और फिर छिप कर आना पड़ता था। उन्होंने बताया-उस फैन की हरकत से मैं काफी परेशान रहने लगीं थी

Asha Parekh, Asha Parekh Life Story, Asha Parekh Personal Life, Asha Parekh Fans, Asha Parekh Danceआशा पारेख और शम्मी कपूर (फोटोसोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

अपने जमाने की दिग्गज एक्ट्रेस आशा पारेख के लाखों करोड़ों लोग दीवाने रहे। आशा पारेख की अदाकारी, खूबसूरती और डांस के लोग कायल थे। आशा पारेख का ऐसा ही एक फैन था जो कि हाथ धोकर उनके पीछे पड़ गया था। इस बारे में आशा पारेख ने खुद बताया था। आशा पारेख ने बताया कि एक शख्स था जो कि खुद को उनका फैन बताता था। वह काफी दिनों तक उन्हें फॉलो करता रहा। एक्ट्रेस ने बताया था कि वह चीन का रहने वाला था।

द कपिल शर्मा शो में जब आशा पारेख आई थीं तब उन्होंने बताया था कि एक चीनी प्रशंसक उनके घर के सामने अपना डेरा जमाकर बैठ गया था। वह वहीं बैठा रहता था। उसे वहां से हटाने की बहुत कोशिश की गई। लेकिन वो वहां से हटने को तैयार ही नहीं होता था। उन्होंने आगे बताया था- वो बोलता था कि मैं आशा जी से शादी करूंगा, शादी तो करके ही जाऊंगा। सब उसके पास जाने से डरते थे क्योंकि जब लोग जबरदस्ती उसे हटाने की कोशिश करते तो वो चाकू निकाल लेता था। ये सब देखकर मैं बहुत घबरा गई थी।

अपने ही घर से छिप-छिप कर निकली थीं आशा पारेख: हालत ऐसी हो गई थी कि आशा पारेख को अपने ही घर से छिप-छिप कर जाना और फिर छिप कर आना पड़ता था। उन्होंने बताया-उस फैन की हरकत से मैं काफी परेशान रहने लगीं थी। उससे छिपकर घर से निकलती थी। यहां तक कि शूटिंग से लौटने के बाद अपने ही घर में कार में छिप-छिपाकर जाती थी। ये सब महीनों चलता रहा।

इसके बाद आशा पारेख से रहा नहीं गया और उन्होंने फिर पुलिस का सहारा लिया। उन्होंने बताया कि फिर ‘मैंने पुलिस कमिश्नर को फोन कर पूरा किस्सा बताया। इसके बाद वह शख़्स जेल पहुंच गया।’ वाबजूद इसके भी वो जेल से आशा पारेख को पोस्टकार्ड लिखा करता था।

जब मुकम्मल नहीं हो पाया प्यार: आशा पारेख की लव लाइफ की बात करें तो उन्हें भी किसी से प्यार हुआ था, लेकिन वह मुकम्मल न हो पाया। आशा पारेख ने अपने दौर में कई बड़े सितारों के साथ काम किया और कई हिट फिल्में भी दीं। फिल्मों में साथ काम करते-करते आशा पारेख रियल लाइफ में नासिर हुसैन से प्यार करने लगी। नासिर हुसैन पहले से शादीशुदा थे लेकिन आशा पर इसका कोई फर्क नहीं पड़ रहा था।

वह नासिर मैं अपना हमसफर ढूंढ रही थी। आशा पारेख ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी दिल की बात कही थी। लेकिन उस प्यार को वह शादी तक लेकर नही गईं। आशा पारेख का कहना था कि वह किसी का घर नहीं तोड़ना चाहती थीं। उन्होंन बताया था कि वह आज  भी इस बात से खुश हैं कि उनकी वजह से कोई दुखी नहीं है।

Next Stories
1 अपने हक के लिए खड़े बैंक वालों को क्या नाम दिया जाएगा?- बोलीं उर्मिला मातोंडकर तो आने लगे ऐसे कमेंट्स
2 सलमान खान की को-स्टार का 5 साल की उम्र में हुआ था यौन शोषण, मां-बाप ने बंद करा दिया था मुंह; सुनाई आपबीती
3 राजेश खन्ना ने अमिताभ बच्चन को देख कर क‍िया था इग्नोर तो गुस्सा गई थीं जया, सच हुई तब की गई भव‍िष्‍यवाणी
ये पढ़ा क्या?
X