ताज़ा खबर
 

दिल्ली के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगेगा आशा भोंसले का भी ‘मोम का पुतला’

आशा भोंसले ने अपने करिअर में दिग्गज म्यूजिक डायरेक्टर और कंपोजर्स के साथ काम किया है। आशा हिंदी सिनेमा की जानी-मानी सिंगर लता मंगेशकर की छोटी बहन और दीनानाथ मंगेशकर की बेटी हैं।
Author नई दिल्ली | June 13, 2017 16:34 pm
आशा भोंसले ने अपने करिअर में दिग्गज म्यूजिक डायरेक्टर और कंपोजर्स के साथ काम किया है। आशा हिंदी सिनेमा की जानी-मानी सिंगर लता मंगेशकर की छोटी बहन और दीनानाथ मंगेशकर की बेटी हैं।

बॉलीवुड में अपनी दमदार और मधुर आवाज से अपनी अलग पहचान बनाने वाली सिंगर आशा भोंसले का अब दिल्ली में मोम का पुतला बनने जा रहा है। जी हां, लंदन की तर्ज पर दिल्ली में बनने जा रहे मैडम तुसाद में अब बॉलीवुड के नामी एक्टर एक्ट्रेसिस और सिंगर के मोम के पुतले बनने की तैयारी चल रही है। इस म्यूजियम में मशहूर शख्सियतों के पुतलों के बीच उनका भी पुतला लगने जा रहा है।

इसके चलते अब आशा ताई काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं। वह ये बात जानकर बेहद खुश हैं कि उनका वैक्स म्यूजियम में पुतला लगने जा रहा है। वहीं यह बात जानकर उन्हें और खुशी हो रही है कि इस म्यूजियम में सबसे पहला पुतला उन्हीं का होगा जो वहां लगने जा रहा है। यह बात जानने के बाद सिंगर आशा भोंसले ने टीम मैडम तुसाद की टीम को शुक्रिया कहा। इतना ही नहीं आशा ताई इस दौरान अपने फैंस को नहीं भूलीं, उन्होंने अपने फैंस को भी थैंक्यू कहा।

इसी के साथ ही बॉलीवुड की गोल्डन एरा सिंगर आशा भोंसले के वैक्स को इंडिया के पहले मैडम तुसाद म्यूजियम में जगह मिल गई है। बता दें, पहली दफा भारत में दिल्ली में मैडम तुसाद म्यूजियम बनने जा रहा है। इस दौरान मैडम तुसाद की एक्सपर्ट टीम आशा भोंसले से मिली। आशा ने टीम को धन्यवाद दिया साथ ही अपने फैंस को भी इतना प्यार करने के लिए शुक्रिया कहा। उन्होंने कहा ‘मैं अपने उस आकार से मिलने के लिए उत्तेजित हूं।’

बता दें, आशा भोंसले ने अपने करिअर में दिग्गज म्यूजिक डायरेक्टर और कंपोजर्स के साथ काम किया है। आशा हिंदी सिनेमा की जानी-मानी सिंगर लता मंगेशकर की छोटी बहन और दीनानाथ मंगेशकर की बेटी हैं। आशा ने अपने करिअर में अब तक लगभग 16 हजार गाने गाए हैं। हिंदी के अलावा उन्होंने मराठी, बंगाली, गुजराती, पंजाबी, भोजपुरी, तमिल, मलयालम, अंग्रेजी और रूसी भाषा के भी अनेक गाने गाए हैं। आशा भोंसले ने अपना पहला गाना साल 1948 में सावन आया फिल्म चुनरिया में गाया था। आशा एक वर्सटाइल सिंगर हैं। उन्होंने शास्त्रीय संगीत, गजल और पॉप संगीत हर क्षेत्र में अपनी आवाज़ का जादू बिखेरा है। आशा ने आर.डी. बर्मन से शादी की थी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.