ताज़ा खबर
 

‘पुरुष होती तो हेलन के साथ भाग जाती…’, बोलीं दिग्गज सिंगर आशा भोसले

आशा भोसले ने 13 मई बुधवार को अपना एक आधिकारिक यूट्यूब चैनल लॉन्च किया है। इस चैनल के माध्यम से वे अपने दौर के रिकॉर्डिंग, लाइव रिहर्सल सहित कई और अनुभवी किस्से शेयर करेंगी।

Asha Bhosle, Asha Bhosle youtube channel, Helen, Asha Bhosle songs, asha bhosle helen song, Asha Bhosle Asha Bhosle said I told Helen that I would have eloped with her, हेलेन, आशा भोसले, आशा भोसले ने कहा हेलेन मर्द होती तो भगा लेती, हेलेन गाने, किशोर कुमार, पंजम दा,आशा भोसले हेलेन को भी उनके साथ भाग जाने वाली बात बताई थी जिसपर वह खूब हंसी थीं।

60 की दशक की मशहूर सिंगर आशा भोसले ने हेलेन के लिए एक से बढ़कर एक गाने गाए हैं। हेलेन के लिए गाने रिकॉर्ड करने के दौरान हेलेन भी वहां मौजूद होतीं। लेकिन हेलेन की खूबसूरती आशा भोसले के लिए परेशानी खड़ी कर देती। वह हेलेन को देख गाने से भटक जाया करतीं। लिहाज उन्होंने हेलेन से यहां तक कह दिया था कि जब रिकॉर्डिंग हुआ करे तो वह स्टूडियो में न आया करें।

आशा भोसले ने हाल ही समाचार एजेंसी आईएएनएस से बातचीत में इस बात का खुलासा किया है कि जब हेलेन रिकॉर्डिंग स्टूडियो में होतीं उनका गाने से ध्यान भटक जाता था। उन्होंने बताया कि जब मैं गाना रिकॉर्ड कर रही होती और हेलेन आ जाती तो मैं गाने रोक उनको ही देखने लगती। आशा भोसले ने हेलेन से अपने दिल की बात शेयर करते हुए कहा दिया था कि अगर मैं एक पुरुष होती तो शायद तुम्हारे (हेलेन) साथ भाग जाती। आशा भोसले की बात पर तब हेलेन खूब हंसी थीं।

आशा भोसले ने इस दौरान अपने दौर के संगीतकारों को याद करते हुए कहा कि मैंने ओपी नैय्यर, खय्याम साहेब, शंकर-जयकिशन जैसे दिग्गजों द्वारा रचित और लिखे गए कई गीत गाए हैं। और अभी भी वे गानें खूब सुने जाते हैं। यह बहुत बढ़िया बात है। लेकिन मैं यह भी चाहती हूं कि युवा और अच्छे गीतकार, संगीतकार और संगीत निर्देशक आगे आएं और अच्छे संगीत रचें। मैं उन्हें प्रोत्साहित करना चाहूंगा। इसलिए, मेरे चैनल पर मैं अपने अनुभव के बारे में बात करूंगी और साझा करूंगा कि कैसे हमने यहां जगह पाने के लिए संघर्ष किया। मुझे यकीन है कि वे भी उन्हें जानकर प्रेरित महसूस करेंगे।

गौरतलब है कि आशा भोसले ने 13 मई बुधवार को डिजिटल दुनिया में प्रवेश करते हुए अपना एक आधिकारिक यूट्यूब चैनल लॉन्च किया है।इस चैनल के माध्यम से वे अपने दौर के रिकॉर्डिंग, लाइव रिहर्सल सहित कई और अनुभवी किस्से शेयर करेंगी। आशा भोसले अब 86 साल की हो चुकी हैं और इस उम्र में वह अपने जीवन की कई कहानियों को साझा करने और लोगों को प्रेरित करने का काम करेंगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘शाहिद तब सिर्फ 3.5 साल का था जब पंकज ने अलग होने का फैसला लिया था, मैं तो…’, तलाक पर बोलीं नीलिमा अजीम
2 अनूप जलोटा ने ढूंढा ‘एक्स गर्लफ्रेंड’ के लिए रिश्ता, जसलीन मथारू ने कन्फर्म किया रिलेशनशिप!
3 नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर पत्नी आलिया ने लगाए गंभीर आरोप, तलाक के साथ हर्जाने का नोटिस भेजा
IPL 2020
X