ताज़ा खबर
 

आशा भोसले ने सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प्स के दो कंटेस्टेंट को दिया खास इनाम

आशा ने कहा कि इन बच्चों को यात्रा को बढ़ावा मिले इसलिए मैं इन दोनों बच्चों को 25-25 हजार रूपये देना चाहती हूं।

आशा ने अपने एक बयान में कहा कि बचपन बहुत ही महत्वपूर्ण होता है और आने वाले सालों की नींव तैयार करता है।

जी टीवी पर प्रासारित होने वाला रियलटी शो सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प्स सीजन-6 में महान सिंगर आशा भोसले जल्द ही नजर आएंगी। इस रिएलटी शो में वह बतौर स्पेशल गेस्ट पहुंचेगी। बताया जा रहा है कि इस शो में दो कंटेस्टेंट जसू खान और अदनान हुसैन की कहानी सुनने के बाद वह काफी इमोशनल हो गई। इन दोनों की कहानी सुनने के बाद आशा जी ने जसू और अदनान को 25-25 रूपये डोनेट किए। जसू के पिता को शराब ​पीने की लत है और सिर्फ 13 साल की उम्र में ही उसने परिवार की जिम्मेदारी अपने कंधों पर उठाई। जसू ने शादी और पार्टियों में गाने गाकर अपने घर गुजारा किया और घर के बिल चुकाए। दूसरी तरफ अदनान का परिवार काफी मेहनत करता है ताकि वह अच्छे से गाना सीख सके।

वही आशा ने अपने एक बयान में कहा कि बचपन बहुत ही महत्वपूर्ण होता है और आने वाले सालों की नींव तैयार करता है। हर किसी को यह मौका मिलना चाहिए कि वह अपना बचपन बिना किसी चिंता की जिए क्योंकि बचपन के यह अनमोल पल कभी लौटकर नहीं आते। इसके बाद उन्होंने कहा कि इन बच्चों को यात्रा को बढ़ावा मिले इसलिए मैं इन दोनों बच्चों को 25-25 हजार रूपये देना चाहती हूं। यह एपिसोड इस सप्ताह जी ​टीवी पर शनिवार रात प्रसारित होगा।

बच्चों के रियलिटी शो सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प्स सीजन 6 में सिंगर जावेद अली, संगीतकार हिमेश रेशमिया और नेहा कक्कड़ के जज हैं। कुछ दिनों पहले हिमेश ने भी इस शो में एक 5 साल के कंटेस्टेंट को एक विशेष गाने के लिए साइन किया है। बच्चे का नाम जयेश कुमार है और वो दिल्ली का रहने वाला है। हिमेश उसके स्टेज पर हनुमान चालीसा बोलने से काफी प्रभावित हुए थे।

हिमेश के अलावा वहां मौजूद ज्यूरी भी यह देखकर हैरान थीं कि इतने छोटे बच्चे को हनुमान चालीसा कैसे याद है। जिन लोगों को नहीं पता है उन्हें बता कि दूसरे बच्चों की तरह जयेश इस कॉम्पिटिशन का हिस्सा नहीं हैं। उन्हें शो पर एंटरटेनमेंट बनाए रखने के लिए रखा गया है। जज को लगा कि सिंगिंग रिएलिटी शो में अपनी इस यात्रा के दौरान जयेश को बहुत कुछ सीखने और अपने टैलेंट को सुधारने का मौका मिला है।

वीडियो: शाहिद-मीरा ने जीता 'स्टाइलिश कपल ऑफ द ईयर' का अवॉर्ड

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 न्यू एंट्री के तौर पर राजू श्रीवास्तव कर रहे हैं द कपिल शर्मा शो की शूटिंग, जॉनी लीवर की बेटी भी हो सकती हैं शामिल
2 नूर का गाना मूव यॉर लक्क रिलीज, सोनाक्षी सिन्हा और दिलजीत की आवाज के साथ बादशाह की रैप आपको थिरकने पर कर देगी मजबूर
3 राष्ट्रपति भवन में रखी गई बॉलीवुड फिल्म पूर्णा की स्क्रीनिंग, देखकर इंप्रेस हुए प्रणव मुखर्जी
ये पढ़ा क्या?
X