आखिरकार- आर्यन खान को मिली बेल पर स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट, कांग्रेस नेता बोले- शाहरुख के हौसले को सलाम

आर्यन खान को बॉम्बे हाई कोर्ट की ओर से जमानत दे दी गई है। इस बात पर स्वरा भास्कर, सोनू सूद और अन्य बॉलीवुड कलाकारों ने ट्वीट किया है।

aryan khan, shah rukh khan
आर्यन खान को मिली जमानत (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट से बेल मिल गई है। आर्यन खान के साथ-साथ मामले में शामिल दो न्य आरोपियों अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी कोर्ट ने जमानत पर रिहा कर दिया है। आर्यन खान को मिली बेल पर अब बॉलीवुड कलाकारों के साथ-साथ पत्रकार और राजनेता भी खूब ट्वीट कर रहे हैं। जहां एक तरफ स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर आखिरकार लिखा तो वहीं कांग्रेस नेता ने बेल को लेकर शाहरख खान के हौसले को सलाम किया।

स्वरा भास्कर ने आर्यन खान को बॉम्बे हाई कोर्ट से मिली बेल पर ट्वीट किया, “आखिरकार…” कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी ने लिखा, “आर्यन खान को हाई कोर्ट ने जमानत दे दी है। शाहरुख आपके हौसले को सलाम।” मशहूर पत्रकार मनु सेबास्टिन ने मामले पर रिएक्शन देते हुए लिखा, “ट्विस्ट और टर्न वाला दिन। आर्यन खान को बेल मिल गई। केस का गवाह केपी गोसावी गिरफ्तार हो गया।”

मनु ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, “केस के जांच अधिकारी समीर वानखेड़े ने गिरफ्तारी को लेकर कोर्ट से सुरक्षा की मांग की। ये सभी चीजें एक ही दिन में हो गईं।” एक्टर सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए लिखा, “समय जब न्याय करता है, तब गवाहों की जरूरत नहीं पड़ती है।” फिल्म निर्माता संजय गुप्ता ने लिखा, “मैं बहुत खुश हूं कि आर्यन खान को बेल मिल गई।”

संजय गुप्ता ने मामले पर आगे लिखा, “लेकिन मैं सिस्टम से बहुत दुखी हूं क्योंकि उन्होंने 25 से भी ज्यादा दिनों के लिए उस नौजवान को सलाखों के पीछे रखा, जिसने कुछ किया ही नहीं था। ये चीजें बदलनी होंगी। भगवान आपका भला करे आर्यन।” बता दें कि क्रूज ड्रग्स मामले के गवाह किरण गोसावी को पुणे पुलिस ने धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया है।

इस बात पर रिएक्शन देते हुए कांग्रेस नेता अल्का लांबा ने लिखा, “क्या बात है, आर्यन खान बाहर। गवाह अंदर। जो बोयेगा, वही पाएगा।” शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने लिखा, “मुंबई हाई कोर्ट ने सुप्रीम कोर्ट के सिद्धांतों को बरकार रखा। एनसीबी को अपनी विश्वसनीयता पर अधिकारियों के साथ काम करने की जरूरत है। हिरासत के लिए पेश किया गया पूरा तर्क अनुमानों के आधार पर था।”

बता दें कि बॉम्बे हाई कोर्ट से पहले सेशन कोर्ट ने आर्यन खान से जुड़े मामले पर सुनवाई की थी, हालांकि उन्होंने शाहरुख खान के बेटे को जमानत देने से इंकार कर दिया था। क्रूज ड्रग्स मामले को लेकर आर्यन खान बीते 26 दिनों से पहले एनसीबी की कस्टडी में और बाद में जेल में रहे थे।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
FILM REVIEW: जिद्दी जज्बे की कहानी है ‘मेरी कॉम’
अपडेट