अब HC का रास्ता खुला- आर्यन खान को जमानत न मिलने पर पुण्य प्रसून बाजपेयी ने किया ट्वीट, बॉलीवुड ऐक्टर बोले- ये उत्पीड़न है

आर्यन खान की जमानत याचिका सत्र न्यायालय ने खारिज कर दी, जिसे लेकर बॉलीवुड ऐक्टर कमाल राशिद खान, पुण्य प्रसून बाजपेयी ने ट्वीट किया है।

Aryan Khan
बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। उनके बेटे आर्यन खान को जमानत नहीं मिली है। (Express photo by Ganesh Shirsekar)

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स मामले में जमानत नहीं मिली। बुधवार को कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज कर दी। आर्यन खान के साथ-साथ विशेष न्यायाधीश वीवी पाटिल ने उनके दो दोस्तों अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका भी खारिज कर दी है। कोर्ट के इस फैसले पर अब बॉलीवुड कलाकारों के साथ-साथ पत्रकार भी खूब ट्वीट कर रहे हैं। एक्टर कमाल राशिद खान ने जहां कोर्ट के फैसले को उत्पीड़न बताया तो वहीं पुण्य प्रसून बाजपेयी ने भी मामले को लेकर तंज कसा।

आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज होने पर पुण्य प्रसून बाजपेयी ने लिखा, “आर्यन: जमानत नहीं, सेशन कोर्ट की उम्र पूरी, अब हाई कोर्ट का रास्ता खुला। हिस्ट्री: सेशनकोर्ट के 69 प्रतिशत फैसले हाई कोर्ट पलट देता है।” वहीं कमाल राशिद खान ने कोर्ट के फैसले को उत्पीड़त बताते हुए ट्वीट में भारती सिंह से जुड़े मामले का भी जिक्र किया।

कमाल राशिद खान ने लिखा, “आर्यन खान की बेल खारिज हो गई और यह साफतौर पर उत्पीड़न है। एक ही व्यक्ति को 20 दिनों तक जेल में कैसे रखा जा सकता है, जबकि उसके पास न तो ड्रग्स मिले और न ही उसने ड्रग्स लिये थे। वहीं भारती सिंह को उसी दिन बेल मिल गई थी, जबकि उनके पास 86 ग्राम ड्रग्स मिले थे। मतलब दो अलग-अलग लोगों के लिए अलग-अलग कानून।”

बिग बॉस कंटेस्टेंट और राजनैतिक विशेषज्ञ तहसीन पूनावाला ने आर्यन खान को बेल न मिलने पर नाराजगी जाहिर की और लिखा “आर्यन खान को बेल मिलनी चाहिए। एक युवक को संघर्ष कराने के लिए यह उसके साथ अन्याय है।” पत्रकार स्वाति चतुर्वेदी ने मामले पर ट्वीट करते हुए लिखा, “आर्यन खान के पास ड्रग्स नहीं था, मेडिकल टेस्ट नहीं किया गया और कोई पूर्व आपराधिक रिकॉर्ड भी नहीं था, फिर भी जमानत नहीं दी गई।”

स्वाति चतुर्वेदी ने इस बारे में आगे लिखा, “जब सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि बेल नियम है, जेल अपवाद है। शाहरुख खान को मोदी जी के आगे न झुकने की कीमत चुकानी पड़ रही है।” कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद ने लिखा, “शाहरुख खान को भाजपा ज्वाइन कर लेनी चाहिए, बेटे की ‘बेल’ के साथ ‘देश भक्ति’ का सर्टिफिकेट भी मिल जाएगा।”

बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड ऐक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने भी आर्यन खान का समर्थन किया था। उन्होंने आर्यन खान की गिरफ्तारी की तुलना स्क्विड गेम्स से करते हुए कहा कि कोई सबूत न मिलने पर भी उन्हें जेल में कैसे रखा जा सकता है। इसके साथ ही ऐक्ट्रेस ने पत्रकार अर्णब गोस्वामी को भी याद किया।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
दीपिका-अर्जुन को मिली बड़ी राहत, ‘फाइंडिंग फैनी’ से हटा बैन
अपडेट