मुफ्त राशन योजना छ: महीने बढ़ाई जाए- CM केजरीवाल ने लगाई PM मोदी से गुहार, फिल्म निर्माता बोले- अपनी जेब से ही दे दो

सीएम केजरीवाल ने पीएम मोदी से मुफ्त राशन योजना को छह महीने के लिए बढ़ाने की गुहार लगाई। अब फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने उनपर तंज कसा है।

Arvind kejriwal, delhi free ration
दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल (फोटो- @ArvindKejriwal)

खाद्य सचिव ने बीते 5 नवंबर को यह घोषणा की कि 30 नवंबर के बाद से प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत केंद्र द्वारा मुफ्त राशन बांटने की प्रक्रिया को आगे बढ़ाने का कोई प्रस्ताव उन्हें नहीं मिला। उनके इस ऐलान पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए पीएम मोदी से योजना को छह महीने के लिए आगे बढ़ाने की गुहार लगाई और कहा कि महंगाई बहुत ज्यादा हो गई है। उनके इस ट्वीट पर फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने तंज कसा है।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने ट्वीट में पीएम मोदी से गुहार लगाते हुए लिखा था, “महंगाई बहुत ज्यादा हो गई है। आम आदमी को दो वक्त की रोटी मिलनी भी मुश्किल हो रही है। कोरोना की वजह से कई बेरोजगार हो गए हैं। प्रधानमंत्री जी, गरीबों को मुफ्त राशन देने की इस योजना को कृप्या छ: महीने और बढ़ाया जाए।”

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट में आगे लिखा, “दिल्ली सरकार अपनी फ्री राशन योजना छ: महीने के लिए बढ़ा रही है।” उनके इस ट्वीट पर फिल्म निर्माता अशोक पंडित तंज कसने से पीछे नहीं हटे। उन्होंने लिखा, “अरे भैय्या जब आप अपनी पब्लिसिटी के लिए करोड़ों रुपया खर्च कर सकते हो तो अपनी जेब से ही राशन कुछ दिन मुफ्त बांट दो।”

फिल्म निर्माता अशोक पंडित के इस ट्वीट पर अब सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं। राजेश शर्मा नाम के यूजर ने फिल्म निर्माता को जवाब देते हुए लिखा, “पंडित जी यह बात आपको हमारे प्रधानमंत्री को भी बोलनी चाहिए, वह भी रोज अपनी पब्लिसिटी पर करोड़ों रुपये खर्च करते रहते हैं।”

केवल सोलंकी नाम के यूजर ने फिल्म निर्माता अशोक पंडित के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “मोदी जी नवंबर के बाद योजना बंद कर रहे हैं, लेकिन हां पब्लिसिटी तो चालू ही रहेगी।” वहीं एक यूजर ने तंज कसते हुए लिखा, “दिल्ली सरकार फ्री राशन योजना को छह महीने के लिए बढ़ा रही है। लेकन यह योजना है कहां, जो आप छह महीने के लिए बढ़ा रहे हो।”

इससे इतर फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने एक और ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने अखिलेश यादव, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और अरविंद केजरीवाल को टैग करते हुए लिखा, “मंदिर बनने के बाद देश के सारे नेता बोल रहे हैं कि ‘राम सबके हैं।’ चलो मान लेते हैं। लेकिन अभी से बता दो कृष्ण सबके हैं या नहीं।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट