ताज़ा खबर
 

केजरीवाल ने लॉन्‍च की इमरान हाशमी की किताब, बोले- आपसे भी बड़ा सुपरस्टार है आपका बेटा

दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी की किताब 'किस ऑफ लव' गुरुवार को लॉन्‍च की।

Author April 8, 2016 3:52 PM
दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी की किताब ‘किस ऑफ लव’ गुरुवार को लॉन्‍च की।

दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी की किताब ‘किस ऑफ लव’ गुरुवार को लॉन्‍च की। इमरान हाशमी ने अपने छह साल के बेटे अयान की कैंसर से लड़ाई पर यह किताब लिखी है। इस दौरान केजरीवाल ने अयान को इमरान से भी बड़ा सुपरस्टार बताते हुए कैंसर के खिलाफ जंग में सफलता हासिल करने के लिए बधाई दी है।

किताब को पेंग्विन रैंडम हाउस द्वारा प्रकाशित किया गया है। इमरान हाशमी और 21 वर्षीय बिलाल सिद्दीकी किताब के सह लेखक हैं। पूरी किताब अभिनेता के चार वर्षीय बेटे अयान के किडनी के कैंसर से जूझने के दौरान उससे उबरने की उनकी यात्रा और इस दौरान हाशमी और उनकी पत्नी ने जो कुछ भी सहन किया उस लंबे संघर्ष के दौर की दास्तां कहती है।

केजरीवाल ने कहा, ‘यह किताब लिखने के लिए मैं इमरान और बिलाल को बधाई देना चाहता हूं। मैंने अभी तक यह किताब पढ़ी नहीं है लेकिन अब तक जो कुछ भी मैंने सुना है मुझे लगता है कि आपका बेटा आपसे भी बड़ा सुपरस्टार है।’ अयान के कैंसर से ग्रस्त होने का पता चलने के बाद उसे सात महीने के उपचार के लिए कनाडा ले जाया गया था, जो ना केवल बहुत दुखदायी था बल्कि महंगा भी था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App