scorecardresearch

‘अपनी फोटो छपवाने में दिल्ली का पैसा बर्बाद कर रहे’- केजरीवाल सरकार पर भड़के मनोज तिवारी; न्यूयॉर्क और खलीज टाइम्स में छपी हूबहू खबर पर विवाद

फिल्ममेकर अशोक पंडित भी इस विवाद में कूद पड़े। उन्होंने भी केजरीवाल सरकार पर तंज कसा है।

‘अपनी फोटो छपवाने में दिल्ली का पैसा बर्बाद कर रहे’- केजरीवाल सरकार पर भड़के मनोज तिवारी; न्यूयॉर्क और खलीज टाइम्स में छपी हूबहू खबर पर विवाद
मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल को घेरा (फाइल फोटो)

अमेरिकी अखबार न्यूयॉर्क टाइम्स और खलीज टाइम्स में दिल्ली की शिक्षा व्यवस्था पर छपी एक खबर को लेकर विवाद हो गया है। भोजपुरी एक्टर-सिंगर और भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने केजरीवाल सरकार पर तीखी टिप्पणी की है। वहीं, फिल्ममेकर अशोक पंडित भी इस विवाद में कूद पड़े। दरअसल, न्यूयार्क टाइम्स में जो खबर छपी है, वही खबर हूबहू खलीज टाइम्स में भी है। दोनों के लेखक भी एक हैं, तस्वीरें भी एक हैं। बीजेपी और विपक्षियों ने इसी को मुद्दा बना लिया है।

केजरीवाल सरकार पर आरोप लग रहा है कि ये खबर पैसा देकर खबर छपवाई गई। मनोज तिवारी ने ट्विटर पर दोनों अखबारों की तस्वीरें साझा करते हुए अरविंद केजरीवाल से सवाल किया है। उन्होंने लिखा,”लो जी यहां भी पकड़े गए। न्यूयार्क टाइम्स और खलीज टाइम्स में हूबहू एक-एक शब्द और लेखक भी वही। बेशर्म AAP दिल्ली की जनता का पैसा बर्बाद कर रही है अपनी फोटो छपवाने में, वो भी पैसा देकर।”

फिल्ममेकर ने भी किया रिएक्ट

फिल्ममेकर अशोक पंडित ने भी दोनों अखबारों में एक ही खबर छपने और दोनों का लेखक एक होने पर टिप्पणी की है। अरविंद केजरीवाल को घेरा है। उन्होंने लिखा,”ये करनदीप कौन है भाई, जिसकी पहुंच न्यूयॉर्क टाइम्स तक है? एक बात साबित हो गई है कि न्यूयॉर्क टाइम्स में भी मीडिया नेट चलता है! करन दीप जी, टोटल कितना खर्चा किया है अरविंद केजरीवाल जी ने?”

उधर, बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने भी इस खबर को शेयर करते हुए केजरीवाल पर तंज किया है। उन्होंने लिखा,”न्यूयॉर्क टाइम्स और खलीज टाइम्स में पैसे देकर खबर तो छपवा ली, पर झूठ और चोरी की आदत नहीं गई। ये फोटो दिल्ली के सरकारी स्कूल की नहीं बल्कि मयूर विहार के मदर मैरी स्कूल के बच्चों की हैं। केजरीवाल और सिसोदिया देश में भी झूठ बेच रहे हैं और विदेश में भी।”

आपको बता दें कि आज यानी 19 अगस्त को ही सीबीआई ने आबकारी नीति से जुड़े एक मामले में मनीष सिसोदिया पर छापेमारी की है। कहा जा रहा है कि ईडी भी मामले में छानबीन कर रही है। उधर, AAP नेता न्यूयॉर्क टाइम्स में छपे लेख और सीबीआई छापेमारी की टाइमिंग पर सवाल कर रहे हैं। उनका आरोप है कि लेख की वजह से बीजेपी सरकार बौखला गई और सीबीआई को हथियार बनाकर निशाना साध रही है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.