ताज़ा खबर
 

Article 370: अब फिल्ममेकर्स में लगी होड़, ‘कश्मीर हमारा है’-‘कश्मीर में तिरंगा’ समेत 50 फिल्म के टाइटल हुए बुक

Article 370: खबर है कि कश्मीर, Article 370 और इससे जुड़े 50 से ज्यादा टाइटल को हिन्दी सिनेमा की बड़ी हस्तियों ने फिल्म बनाने के लिए रजिस्टर्ड करा लिया है।

Article 370, Article 35A, Kashmir Hamara Hai, Kashmir Mein Tiranga, revoke article 370, Article 35A, films on Article 370, Films on Jammu and Kashmir, Article 370 scraped, Bollywood news, bollywood news in hindi, bollywood updates, uri attack, Article 15,Article 370 आम जनता के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

कश्मीर से Article 370 क्या हटाया गया फिल्मिस्तान भी हिल गया। अब हर प्रोड्यूसर, डायरेक्टर, स्टोरी राइटकर को ‘कश्मीर हमारा है’ याद आने लगा है। खबर है कि कश्मीर, Article 370 और इससे जुड़े 50 से ज्यादा टाइटल को हिन्दी सिनेमा की बड़ी हस्तियों ने फिल्म बनाने के लिए रजिस्टर्ड करा लिया है। अब इतना तो तय है कि बहुत जल्द बॉलीवुड में कश्मीर और आर्टिकल 370 से जुड़ी कई फिल्में देखने को मिल सकती हैं।

मुंबई मिरर के अनुसार, मायानगरी में तमाम फिल्म मेकर्स ने पीएम मोदी के कश्मीर पर लिए फैसले और इस पर देश-दुनिया में हुई हलचल को कैश कराने का मन बनाया है। इसकी वजह भी है, हाल ही में आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 रुपहले पर्दे पर सफल साबित हुई। अब फिल्म मेकर्स देश के सबसे कॉन्ट्रोवर्सियल सब्जेक्ट कश्मीर को कैश कराना चाहते हैं। इसीलिए आर्टिकल 370, आर्टिकल 35A और कश्मीर में तिरंगा जैसे करीब 50 टाइटल को एडवांस में रजिस्टर करा लिया गया है।

वहीं इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन ने द क्विंट को बताया कि तकरीबन 20 से 30 प्रोड्यूसर्स उनके पास आर्टिकल 370 या कश्मीर से जुड़े नाम को रजिस्टर कराने के लिए आ चुके हैं। इसके अलावा सूत्रों के हवाले से ये भी खबर आ रही है कि कई फिल्म मेकर्स तो मूवी बनाने के लिए हर तरह की परमिशन की प्रक्रिया भी शुरू कर चुके हैं ताकि वे इस टॉपिक पर रिसर्च, लोकेशन और अन्य चीजों पर काम आगे बढ़ा सकें।

आपको बता दें कि विकी कौशल की फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के ग्रैंड सक्सेस के बाद भी फिल्म मेकर्स ने इससे जुड़े कई और टॉपिक रजिस्टर करा लिए थे। इसमें सर्जिकल स्ट्राइक 2.0, बालाकोट आदि खास थे। इन पर भी फिल्म मेकर्स बहुत जल्द काम शुरू करना चाहते हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Mr Faisu की एक गलती पड़ी भारी, TikTok स्टार के वीडियो से वायरल हुआ मोबाइल नंबर
2 Taimur Ali Khan को कभी फिल्मों में नहीं देख पाएंगे आप, मॉम करीना ने बताई वजह
3 kundali Bhagya 7 August 2019 Serial Preview: पृथ्वी-प्रीता की टूटेगी शादी! दूल्हा बन 7 फेरे लेने के लिए करण ने बनाया प्लान