ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11: अर्शी खान ने अपने दादा को बताया भोपाल का सबसे बड़ा ठरकी, विकास से कहा-शिल्पा से हो जाए अफेयर तो..

Bigg Boss 11: अर्शी खान ने खोला अपने दादाजी का राज। कहा सबसे भोपाल का सबसे ठरकी था उनका दादा।

Author नई दिल्ली | November 8, 2017 9:50 PM

रियलिटी शो बिग बॉस में आए दिन ही एक के बाद विवाद हो रहे हैं। इस शो में सबसे ज्यादा अर्शी खान, शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता अपने किसी न किसी विवाद को लेकर खासा चर्चा का विषय बनते हैं। हाल ही शिल्पा शिंदे का एमएमएस इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। कुछ दिन पहले अर्शी खान के एमएमएस को लेकर भी खबरें चल रही थीं। वहीं शो में पुनीश और बंदगी के रोमांस के किस्से पहले से ही चर्चाओं में हैं और तो दूसरी ओर हितेन पर अर्शी खान की नजरें हमेशा रहती हैं। उन्होंने शो में पहले ही हितेन से बोल दिया था कि वे उनकी इज्जत पर हाथ डालेंगी।

वहीं अब वे विकास गुप्ता से ये कहते नजर आईं कि अगर उनका शिल्पा शिंदे से अफेयर हो जाए तो क्या होगा? इसके जवाब में विकास गुप्ता कहते हैं ऐसा कभी नहीं हो सकता है क्योंकि शिल्पा उनसे उम्र में उनके डबल हैं….तब अर्शी विकास से कहती हैं कि प्यार में कौन देखता है तुम मुझे ही देख लो। इस बात का इशारा अर्शी खान का हितेन को लेकर था। तब विकास कहते हैं कि वो दिखता है….तभी हितेन के लिए अर्शी कहती हैं कि इतना हैंडसम बंदा आखिर कौन छोड़ेगा तो विकास कहते हैं कि शादीशुदा और एक बच्चा।

अर्शी कहती हैं कि वे हितेन से शादी कर लेंगी तो उनके पिता को भी कोई प्रोबलम नहीं होगी। वे कहती हैं कि उनके यहां सब कुछ चलता है। तभी अर्शी विकास और हितेन को अपने दादा जी के बारे में एक खुलासा करती हैं। वे कहती हैं उनके दादा भोपाल के सबसे ज्यादा कैरेक्टरलैस इंसान थे। उन्होंने 18 शादियां की थीं इसके अलावा भी उनकी कई बाहर वाली भी थीं। तब विकास गुप्ता शॉकिंग वे में पूछते हैं क्या वे उनके रियल दादा की बात कर रही हैं तो अर्शी हसंते हुए कहती हैं हां। अर्शी कहती हैं उनके दादा भोपाल का सबसे बड़ा ठरकी था। तभी विकास और हितेन दोनों अर्शी के आगे हाथ जोड़ते हैं और कहते हैं धन्य हो। लिहाजा अब इसी बात से जाहिर हो जाता है कि अर्शी खान का हितेन पर ढोरे डालना उनकी जनरेशन में गलत नहीं है। ये बातें अर्शी, हितेन और विकास के बीच तब होती हैं जब शिल्पा किचिन में कुछ खा रही होती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App