ताज़ा खबर
 

बिकनी तस्वीरों के लिए एक बार फिर से ट्रोल हो रहीं अर्शी खान, धर्म की दिला रहे याद

कुछ दिनों पहले अर्शी खान विकास गुप्ता के द्वारा दी जाने वाली प्राइस मनी को न लेने की खबरों को लेकर सुर्खियों में थीं। वहीं साल 2015 में अर्शी खान क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को लेकर किए गए ट्वीट को लेकर चर्चा में रही थीं।

अर्शी खान। (फोटो सोर्स- अर्शी खान इंस्टाग्राम)

बिग बॉस कंटेस्टेंट अर्शी खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिकनी तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरें उनके अपकमिंग बिकनी म्यूजिक वीडियो की हैं जो 12 जुलाई को रिलीज होने वाला है। तस्वीर में अर्शी सिमी सिल्वर शर्ट और फ्लोरल प्रिंट की अंडरगारमेंट्स में नजर आ रही हैं। तस्वीर को शेयर करते अर्शी ने कैप्शन लिखा, टीजर, अर्शी खान बिकनी म्यूजिक वीडियो। तस्वीर को महज 20 घंटों में पच्चीस हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं। अर्शी खान अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो के कारण उस वक्त चर्चा में आई थीं जब उन्होंने वीडियो के स्नैपशॉट्स को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इस म्यूजिक वीडियो में अर्शी बोल्ड और सेक्सी अवतार में नजर आने वाली हैं। पोस्ट पर कमेंट कर जहां कई लोग अर्शी की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अर्शी खान को धर्म को लेकर ट्रोल कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, ऑल द बेस्ट बेगम। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, आप जैसे एक्ट्रेस ने मुसलमानों का नाम बदनाम किया है। शेम ऑन यू। वहीं एक इंस्टा हैंडल ने लिखा, अल्लाह से डरो। माफी मांग लो अल्लाह से और सब कुछ छोड़ दो अल्लाह तुम्हें माफ कर देगा। ये दुनिया चार दिन की है एक न दिन तो मरना है। खुदा को मोह दिखाना है, अभी भी कुछ नहीं बिगड़ा है खुदा से माफी मांग लो।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 6 32 GB Space Grey
    ₹ 25799 MRP ₹ 30700 -16%
    ₹3750 Cashback
  • Honor 7X Blue 64GB memory
    ₹ 15590 MRP ₹ 17990 -13%
    ₹0 Cashback

कुछ दिनों पहले अर्शी खान विकास गुप्ता के द्वारा दी जाने वाली प्राइस मनी को न लेने की खबरों को लेकर सुर्खियों में थीं। वहीं साल 2015 में अर्शी खान क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को लेकर किए गए ट्वीट को लेकर चर्चा में रही थीं। कुछ दिनों पहले अर्शी खान को होस्ट राजीव खंडेलवाल के शो जज्बात में देखा गया था। शो में उन्होंने कंट्रोवर्सी के बारे में बात करते हुए कहा, ”मैं मिस्टर अफरीदी की बहुत इज्जत करती हूं। उन्होंने मेरे लिए बहुत कुछ किया है। ट्वीट मेरे द्वारा की गई गलती थी, मुझे सेंसटिव मुद्दे के बारे में खुले आम नहीं बोलना चाहिए था। अफरीदी साहब का बहुत एहसान हैं मुझपर।”

PHOTOS of Jacqueline Fernandez, Jacqueline Fernandez IN Dabangg Tour, Jacqueline Fernandez with salman khan, katrina kaif, daisy shah, Jacqueline Fernandez and daisy together, race 3 actress, Jacqueline Fernandez, inside pictures of kick actress, entertainment news, bollywood news, television news, bollywood news, entertainment news, bollywood news, television news, bollywood news

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App