arshi khan counter alleges extortion and sexual harrasment against pandit - अर्शी खान पर 40 हजार रुपये न चुकाने का आरोप, एक्‍ट्रेस ने उल्‍टा पुजारी पर कर दिया यौन शोषण का केस - Jansatta
ताज़ा खबर
 

अर्शी खान पर 40 हजार रुपए न चुकाने का आरोप, एक्‍ट्रेस ने उलटा पुजारी पर कर दिया यौन शोषण का केस

अर्शी खान पर एक पुजारी ने 40 हजार रुपए न चुकाने का आरोप लगाया है तो वहीं अर्शी खान ने उलटा उस पुजारी पर यौन शोषण का केस दर्ज करवाया है।

Author नई दिल्ली | March 8, 2018 11:52 AM
बिग बॉस सीजन 11 की कंटेस्टेंट अर्शी खान।

बिग बॉस सीजन 11 की कंटेस्टेंट अर्शी खान अपने बयानों और पोस्ट के कारण अक्सर चर्चा में रहती हैं। अर्शी खान एक बार फिर से विवादों में घिर गई हैं। अर्शी खान पर एक पुजारी ने 40 हजार रुपए न चुकाने का आरोप लगाया है, तो वहीं अर्शी खान ने उलटा उस पुजारी पर यौन शोषण का केस दर्ज करवाया है। मिड-डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, साईं धाम मंदिर (कांदिवली) के पुजारी रमेश जोशी से अर्शी खान ने दो साल पहले 40 हजार रुपए लिए थे जो अभी तक चुकता नहीं किए हैं। कई बार कहने के बाद भी जब पुजारी को उसका पैसा वापस नहीं मिला तो मंगलवार को उसने समता नगर पुलिस स्टेशन में अर्शी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

पंडित के अनुसार, अर्शी खान और पब्लिसिस्ट फेल्न की उससे मुलाकात साल 2015 के सितंबर माह में हुई थी। अर्शी मंदिर में लगातार दर्शन के लिए आती रहती थीं। 5 दिसंबर साल 2015 में अर्शी और फेल्न मंदिर आए और कहा कि उनका किसी ने बैग और मोबाइल फोन चोरी कर लिया है। उसने कहा कि वह इस समय आर्थिक तंगी का सामना कर रही है और उसे अपने इलाज के लिए पैसा चाहिए। मैंने 40 हजार रुपए उसे कैश में दिए थे। जबकि कुछ समय के बाद ही अर्शी खान ने मंदिर आना छोड़ दिया और फोन कॉल उठाना भी बंद कर दिया। हालांकि, बाद में उन्होंने कहा कि जैसे ही प्रोड्यूसर्स उनकी बकाया रकम देते हैं, वह पैसा लौटा देंगी ।

Bigg Boss 11, Arshi Khan, Hiten Tejwani, Bigg Boss 11, Priyank sharma, contestant Arshi Kha, bigg boss 11, bigg boss season 11, bigg boss 11, बिग बॉस 11, bigg boss 11 bigg boss season 11 episode, bigg boss news, bigg boss 11 full episode, hina khan, vikas gupta, shilpa shinde, priyank sharma, aakash dadlani, luv tyagi, punish sharma, vikas gupta, television, entertainment, jansatta बिग बॉस 11 कंटेस्टेंट अर्शी खान। (Photo Source: Twitter)

रिपोर्ट के अनुसार, पंडित का कहना है कि अर्शी मेरी बेटी जैसी ही है। मैंने उसकी मदद की, लेकिन उसने मेरा विश्वास तोड़ दिया। पंडित का कहना है कि मैं पुलिस की मदद चाहता हूं, ताकि मेरा पैसा वापस मिल सके। वहीं, अर्शी खान ने पंडित के खिलाफ यौन शोषण का केस दर्ज करवाया है। अर्शी खान के पब्लिसिस्ट फेल्न का कहना है अर्शी ने कोई भी रकम पंडित से उधार नहीं ली है, वह सिर्फ उसे बदनाम करने की साजिश कर रहा है। पुलिस ने किसी भी तरह का केस अर्शी के खिलाफ दर्ज नहीं किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App