ताज़ा खबर
 

फिर साथ नजर आएंगे हितेन तेजवानी और अर्शी खान, इस शो से दर्शकों को करेंगे एंटरटेन

बिग बॉस के बाद एक बार फिर से अर्शी खान और हितेन तेजवानी दर्शकों को एंटरटेन करते नजर आ सकते हैं।। एकता कपूर की 'बॉक्स क्रिकेट लीग' का नया सीजन जल्द ही आने वाला है।

Author नई दिल्ली | February 1, 2018 5:56 PM
बिग बॉस कंटेस्टेंट अर्शी खान और हितेन तेजवानी।

बिग बॉस सीजन 11 के फिनाले को हुए दो हफ्तों से ज्यादा का वक्त बीत चुका है, फिर भी बिग बॉस के कटेंस्टेंट सुर्खियों में हैं। हाल ही में बिग बॉस शो से बाहर आने के बाद अर्शी खान ने एक पार्टी रखी थी। अर्शी की पार्टी में बिग बॉस के ज्यादातर कंटेस्टेंट शामिल हुए थे, लेकिन उनकी पार्टी में टीवी अदाकारा शिल्पा शिंदे और हिना खान नजर आईं। अर्शी बिग बॉस में अपने कमेंट्स के कारण चर्चा में रहीं, शो में दर्शकों ने टीवी एक्टर हितेन तेजवानी के साथ होने वाली खट्टी-मीठी नोकझोंक को काफी पसंद किया। इसी दौरान खबर है कि बिग बॉस के बाद एक बार फिर से अर्शी खान और हितेन तेजवानी दर्शकों को एंटरटेन करते नजर आ सकते हैं।। एकता कपूर की ‘बॉक्स क्रिकेट लीग’ का नया सीजन जल्द ही आने वाला है।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64 GB Black
    ₹ 16999 MRP ₹ 17999 -6%
    ₹0 Cashback
  • Apple iPhone 6 32 GB Space Grey
    ₹ 24890 MRP ₹ 30780 -19%
    ₹3750 Cashback

bigg boss 11, bigg boss hiten tejwani, shilpa shinde, salman khan, hina khan, vikas gupta, akash dadlani, hiten wife gauri, instagram photos, bollywood news, entertainment news

इंडियाटुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, इस बार ‘बॉक्स क्रिकेट लीग’ का सीजन कलर्स टीवी पर प्रसारित होने की जगह यह शो एमटीवी पर प्रसारित किया जाएगा। हाल ही में मुबंई में बाबूमोसाय टीम लॉन्च की गई जिसमें बिग बॉस के कई कटेंस्टेंट शामिल हुए थे। लॉन्च के दौरान हितेन तेजवानी, अर्शी खान और सब्यसाची भी नजर आएं। हितेन तेजवानी और अर्शी खान भी इस शो का हिस्सा बनेंगे कहा जा रहा है कि दोनों एक ही टीम का हिस्सा हो सकते हैं। जब हितेन से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने हंसते हुए कहा, यदि अर्शी खान उनकी टीम का हिस्सा हुईं तो वह नहीं खेलेंगे। कोलकाता बाबू टीम की ओनर निवेदिता बासु का कहना है कि इस बार वह अच्छे खिलाड़ी मैदान में उतारेगीं।

वहीं अर्शी का कहना है कि, ”उन्हें क्रिकेट खेलना बेहद पसंद हैं और वह ‘बीसीएल’ में कई सेनचुरी लगाने वाली हैं।” अर्शी ने कहा, ”मुझे बचपन से क्रिकेट खेलना बेहद पसंद हैं और उनके फेवरेट क्रिकेटर शाहिद अफरीदी हैं। इस शो का हिस्सा बनने के लिए अर्शी खान बेहद उत्साहित हैं।” रिपोर्ट के अनुसार, यह शो फरवरी में ऑन एयर हो सकता है। शो का प्रसारण दो घंटे होगा। इस शो में अलग-अलग टीमों में टीवी सितारे क्रिकेट खेलते नजर आएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App