scorecardresearch

पाकिस्तान से हारा भारत तो अर्शदीप सिंह को किया गया ट्रोल, एक्ट्रेस बोलीं- IT सेल की करतूत

एशिया कप 2022 पाकिस्तान द्वारा भारत की पांच विकेट की हार के बाद अर्शदीप को नफरत का सामना करना पड़ रहा है। इस मामले को सोशल मीडिया पर काफी तूल दिया जा रहा है।

पाकिस्तान से हारा भारत तो अर्शदीप सिंह को किया गया ट्रोल, एक्ट्रेस बोलीं- IT सेल की करतूत
अर्शदीप सिंह (इंडियन एक्सप्रेस)

एशिया कप 2022 में पाकिस्तान के हाथों भारत की हार के बाद लोग अर्शदीप सिंह को निशाना बना रहे हैं। सोशल मीडिया पर क्रिकेटर को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। जिसके बाद तमाम बॉलीवुड हस्तियां अर्शदीप सिंह के बचाव में सामने आई हैं। आयुष्मान खुराना, वरुण ग्रोवर, गुल पनाग, अंगद बेदी, पूजा भट्ट समेत कई सिलेब्स ने अर्शदीप का समर्थन किया है।

आयुष्मान खुराना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं। कैप्शन में उन्होंने लिखा है,”लगभग 24 घंटे हो गए हैं, लेकिन कल रात की याद नहीं जा रही है। जब भारत कोई मैच हारता है तो हमेशा दिल टूटता है। भगवान के लिए अर्शदीप को ट्रोल करना बंद करो। उनमें तमाम संभावनाएं हैं।”

गुल पनाग ने भी ट्विटर पर क्रिकेटर का बचाव करते हुए लिखा,”जिस तरह से अर्शदीप सिंह को ट्रोल किया गया, वो वाकई दुखद है। ये किसी आईटी सेल की करतूत लग रही है। इसपर ध्यान मत दें।”

अंगद बेदी ने पहले अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, ”अपना हौसला बरकरार रखो, सिंह! आप काबिल हो, इसलिए आप टीम में हो। क्रिकेट की तुलना जीवन से करने का एक कारण है। सबसे बड़े खिलाड़ी इससे गुजरे हैं, ये सबक आपके काम आएगा, अपना आत्म-सम्मान ऊंचा रखें। हम एक देश के रूप में आने वाले खेलों में आपके सम्मान की सराहना करेंगे। हीरो बनने के लिए मेहनत से गुजरना पड़ता है! ”

सबा पटौदी ने भी अपने पिता मंसूर अली खान पटौदी के समय की एक टीम फोटो पोस्ट करके क्रिकेटर का बचाव किया। इनके अलावा पूजा भट्ट ने ट्विटर पर अर्शदीप का बचाव किया है। उन्होंने लिखा,”यदि आप उनकी हार बर्दाश्त नहीं कर सकते, जिनके अपना होने का दावा करते हैं तो जीत में भी कोई अधिकार नहीं है।”

लेखक वरुण ग्रोवर ने ट्विटर पर लिखा,”ये बार-बार कहा जाता है कि यदि आप बहुमत का हिस्सा नहीं हैं, तो आप जो भी गलती करेंगे, वह अपराध की श्रेणी में आ जाएगा, इसे देशद्रोह भी कहा जा सकता है। अल्पसंख्यक को मानवीय भूल करने की अनुमति नहीं है। उन्हें हमेशा परफेक्ट रहना चाहिए। अधिकांश खामियों का ख्याल रखेंगे। ”

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 06-09-2022 at 01:37:13 pm
अपडेट