ताज़ा खबर
 

रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल 4 में बेहद मजाकिया अंदाज में नजर आएंगे अरशद वारसी

अरशद ने ट्विटर पर कहा कि गोलमाल 4 की पूरी टीम के साथ आज काम का दिन पागलपन से भरा हुआ होगा। इसकी वजह कुछ बेहद मजाकिया हिस्से की शूटिंग होना है।

Author नई दिल्ली | March 23, 2017 16:42 pm
रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल 4 की पूरी कास्ट। (Image Source: Twitter)

रोहित शेट्टी की गोलमाल सीरिज के चौथे हिस्से की शूटिंग में बिजी एक्टर अरशद वारसी ने कहा है कि वह इस फिल्म में इन समय अब तक के सबसे मजेदार हिस्से की शूटिंग कर रहे हैं। अरशद ने ट्विटर पर कहा कि गोलमाल 4 की पूरी टीम के साथ आज काम का दिन पागलपन से भरा हुआ होगा। इसकी वजह कुछ बेहद मजाकिया हिस्से की शूटिंग होना है। अरशद 2006 में पहली बार आई कॉमेडी और एक्शन फिल्म गोलमाल से लेकर अब तक इसका हिस्सा बने हुए हैं। गोलमाल के सारे सीक्वल का डायरेक्शन रोहित शेट्टी ने किया है। अरशद के अलावा इस फिल्म में अजय देवगन, तुषार कपूर, कुणाल खेमू और श्रेयस तलपड़े जैसे स्टार प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे। वहीं इस बार एक्ट्रेस तब्बू और परिणीति चोपड़ा की एंट्री हुई है जो महत्वपूर्ण किरदार में दिखाई देंगी।

मालूम हो कि अक्षय कुमार की हालिया फिल्म जॉली एलएलबी थी। जिसके पहले हिस्से में अरशद वारसी नजर आए थे। अक्षय ने अरशद वारसी को इस किरदार को पहचान दिलाने का श्रेय देते हुए कहा कि पहली फिल्म में उनकी एक्टिंग देखने के बाद उन्हें आइडिया हो गया था कि उन्हें अपना किरदार कैसे निभाना है। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने अपने किरदार के लिए ज्यादा तैयारी नहीं की। अक्षय ने कहा, “मैंने किरदार के लिए अधिक तैयारी नहीं की क्योंकि मैं उत्तर भारत से हूं और मेरी भाषा उत्तर प्रदेश के जैसी है और हिंदी पर मेरी पकड़ अच्छी है।”

अक्षय ने आगे कहा, “फिल्म के पहले पार्ट में जॉली का किरदार निभाने वाले अरशद ने मेरे लिए इसे निभाना काफी आसान कर दिया। मुझे पहले से पता था कि मैं यह किरदार कैसे निभाने वाला हूं। वहीं मेरे निर्देशक जो एक राजनीतिक पत्रकार रहे हैं उन्हें काफी अनुभव है तो मैंने उनका अनुसरण किया”

अक्षय ने फिल्मिंग के दौरान अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा, “हमने फिल्म की शूटिंग लखनऊ में की और हमें यह काफी पसंद आया। शूटिंग के दौरान हमें कोई परेशानी नहीं हुई, यह काफी अच्छी जगह है। मैंने अपनी फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेमकथा’ की शूटिंग मथुरा में की है, वहां भी हमें कोई परेशानी नहीं हुई।”

गोलमाल 4 की शूटिंग हुई शुरु; परिणीति चोपड़ा, अरशद वारसी, तुषार कपूर ने शेयर की फोटो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App