scorecardresearch

सैनिकों का अपमान करने के आरोप में एकता कपूर के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी, हो सकती हैं गिरफ्तार

बेगुसरांय कोर्ट की ओर से एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है।

सैनिकों का अपमान करने के आरोप में एकता कपूर के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी, हो सकती हैं गिरफ्तार
एकता कपूर ( image: indian express)

टेलीविजन क्वीन एकता कपूर ने अपने टैलेंट के दम पर दुनिया भर में नाम कमाया है। लेकिन इन दिनों वो एक मुश्किल में फसती नजर आ रही हैं। दरअसल एकता कपूर की वेब सीरीज XXX सीजन 2 को लेकर एकता कपूर और उनकी मां के खिलाफ बेगूसराय न्यायालय की ओर से गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है। पिछले वर्ष इस सीरीज में दिखाए गए आपत्तिजनक सीन्स को लेकर बिहार के बेगूसराय कोर्ट में मामला दर्ज कराया गया था। एकता कपूर और शोभा कपूर पर सैनिकों के अपमान का आरोप लगाया गया है।

सैनिकों के अपमान का है मामला

दरअसल इस वेब सीरीज में कई सारे आपत्तिजनक सीन्स दिखाए गए थे। उन्हीं में से एक सैनिकों की पत्नियों से जुड़े आपत्तिजनक सीन्स भी थे। वेब सीरीज के एक सीन के मुताबिक, जब भारतीय सैनिक ड्यूटी पर तैनात रहते हैं, तब उनकी पत्नी अपने दोस्तों को बुलाकर सेना की वर्दी में उनके साथ गलत तरीके से दिखाया गया हैं। इसी मुद्दे पर सेना का हिस्सा रह चुके एक जवान ने मुकदमा दर्ज कराया था। जिसे लेकर पिछले साल बिहार के बेगूसराय में एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था। मामले में बेगूसराय कोर्ट ने एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर को समन भेजकर कोर्ट में उपस्थित होने के आदेश दिए थे।

सैनिक संघ के जिला अध्यक्ष ने दर्ज करवाया था मामला

बता दें कि इस मामले को सैनिक संघ के जिला अध्यक्ष शंभू कुमार ने दर्ज कराया था। उनका कहना था कि भारतीय सैनिक अपनी जान को खतरे में रखकर देश की सेवा करते हैं। ऐसे में उन्हें सम्मान की नजरों से देखा जाना चाहिए लेकिन यहां तो उल्टा ही हो रहा है। शंभू कुमार का कहना था कि इससे लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं।

एकता कपूर ने मांगी थी मांफी

रिपोर्ट्स के मुताबिक मामले पर एकता कपूर ने अपनी सफाई देते हुए कहा था कि इस मामले में जानकारी जैसे ही उन्हें मिली उन्होंने तुरंत वेब सीरीज से इस सीन को हटवा दिया था। इसके साथ ही एकता ने अपनी गलती मानते हुए लोगों से माफी भी मांगी थी। बता दें कि एकता कपूर की यह सीरीज साल 2020 में रिलीज हुई थी। ये वेब सीरीज रिलीज के बाद से ही विवादों में चल रही है। इस वेब सीरीज को लेकर देश के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन हो चुके हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 28-09-2022 at 01:26:44 pm
अपडेट