ताज़ा खबर
 

सलमान खान के बरी होने पर इस तरह खुशी मना रही हैं बहन अर्पिता खान शर्मा

सलमान खान को 18 साल पुराने आर्म्स एक्ट मामले में जोधपुर की अदालत ने बरी कर दिया है। अब बॉलीवुड के सुल्तान को जेल नहीं जाना पड़ेगा। कोर्ट ने सलमान से उनका नाम पूछने के बाद कहा-आप बरी किए जाते हैं।

सलमान खान और अर्पिता खान शर्मा।

सलमान खान को 18 साल पुराने आर्म्स एक्ट मामले में जोधपुर की अदालत ने बरी कर दिया है। अब बॉलीवुड के सुल्तान को जेल नहीं जाना पड़ेगा। कोर्ट ने सलमान से उनका नाम पूछने के बाद कहा-आप बरी किए जाते हैं। कोर्ट ने सलमान खान को बेनिफिट ऑफ डाउट के तहत बरी किया है। इससे पहले सलमान के वकील ने भी दावा किया था कि वह बरी हो गए हैं। सलमान के फैसले वाले दिन उनकी बहन अलवीरा भी कोर्ट में मौजूद थी।

जहां एक बहन कोर्ट में मौजूद थी तो वहीं दूसरी बहन घर पर अपने भाई के दुआएं कर रही थी। सलमान के हक में फैसला आने के बाद अर्पिता की खुशी उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर देखने को मिली। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें धार्मिक चिह्नों की तस्वीरें थीं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, भरोसा, विश्वास, प्रार्थना सब सच होते हैं।

बता दें कि इससे पहले सलमान खान ने फेसबुक के जरिए अपने फैन्स को शुक्रिया कहा था। कोर्ट का फैसला आने के बाद सलमान खान ने अपने फैन्स को शुक्रिया करते हुए फेसबुक पर एक मैसेज पोस्ट किया था। सलमान ने करीब 12.30 बजे अपनी फेसबुक वॉल पर लिखा, आप सबके सपोर्ट और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया।

सलमान की इस पोस्ट पर आधे घंटे में करीब 2700 कमेंट आ चुके थे और 425 लोग इसे शेयर कर चुके थे। फेसबुक पर अपने स्टार की तरफ से शुक्रिया कहे जाने पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें बधाई दी, प्यार दिया और अपनी खुशी जाहिर की।

arpita

वीडियो:आर्म्स एक्ट में बरी हुए सलमान खान ने फैन्स का किया शुक्रिया अदा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App