ताज़ा खबर
 

अब सलमान खान पर दहाड़े अरनब गोस्वामी- देश की नब्ज के ख़िलाफ़ बोलने वाले आदमी हो तुम…

Republic TV पर अर्नब गोस्वामी चिल्लाते हुए पूछते हैं 'वह सलमान जो इतना बोलता था, कहां हैं कहां छिपा हुआ है? ड्रग्स माफिया के बारे में एक आवाज क्यों नहीं उठती, बोलती बंद क्यों है?।

Republic TV, Arnab Goswamiअर्नब गोस्वामी की तस्वीर

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद शुरू हुई सियासत नेपोटिज्म की बहस के बाद अब ड्रग सिंडिकेट तक पहुंच गई है। बॉलीवुड और ड्रग पैडलर्स के बीच मिलीभगत के आरोप लग रहे हैं। मीडिया में भी ये मामला लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। इसी बीच वरिष्ठ पत्रकार अर्नब गोस्वामी ने अब सलमान खान पर निशाना साधा है और उन्हें देश की नब्ज के खिलाफ बोलने वाला आदमी बताया है।

Republic TV पर अर्नब गोस्वामी चिल्लाते हुए पूछते हैं ‘वह सलमान जो इतना बोलता था, कहां हैं कहां छिपा हुआ है? ड्रग्स माफिया के बारे में एक आवाज क्यों नहीं उठती, बोलती बंद क्यों है?। अर्नब कहते हैं ‘मैं पूछ रहा हूं सलमान खान का नाम लेकर, कहां है सलमान खान? एक आवाज नहीं उठी, एक स्टेटमेंट तक नहीं, एक ट्वीट नहीं। पूरे दिशा सालियान वाले केस में चुप क्यों हो सलमान? सुशांत की हत्या के मामले में चुप क्यों हो सलमान? किस शहर में हो तुम? किस देश में हो तुम सलमान?’।

अर्नब आगे कहते हैं ‘देश की नब्ज के खिलाफ बोलने वाले आदमी हो तुम तो बोल कर दिखाओ। बोलती बंद क्यों है? बिग बॉस के डायलॉग दिए जाएंगे हाथ में, कोई लिखेगा तो उसको पढ़ोगे रट्टा मारकर तो क्यों ना पूछूं मैं?’। आपको बता दें कि अर्नब गोस्वामी ने एक दिन पहले ही जया बच्चन पर भी निशाना साधा था। इसी बहाने अमिताभ बच्चन पर भी हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि कंगना और रवि किशन किसी महानायक की दी हुई थाली में नहीं खाते हैं, बल्कि अपनी थाली बनाई है।

आपको बता दें कि अरनब रिपब्लिक टीवी पर अपने कार्यक्रम पूछता है भारत में लगातार सुशांत की मौत का मामला उठा रहे हैं। वे महाराष्ट्र सरकार पर भी लगातार हमलावर हैं। अर्नब ने सीएम उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा था कि उनकी राजनीति खत्म हो गई है और अब चंद दिनों के मेहमान हैं। उन्होंने दावा किया था कि खुद शिवसेना के तमाम कार्यकर्ता उद्धव ठाकरे के रवैय़े से नाराज हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हरियाणवी गाने ‘जान जाटनी’ पर सुनीता बेबी ने किया जबरदस्त डांस, सपना चौधरी को दिया टक्कर
2 फिल्म इंडस्ट्री-ड्रग पैडलर्स के बीच मिलीभगत की कोई जानकारी नहीं- संसद में सरकार का जवाब
3 रवि किशन ने दिया जया बच्चन को जवाब, बोले-‘थाली में ड्रग्स आ गया है, इसलिए करूंगा छेद’
ये पढ़ा क्या?
X