ताज़ा खबर
 

जिस संविधान की बात कर रहे हो उसकी यहां बैठकर धज्जियां उड़ाते हैं हमलोग, टीवी डिबेट में कांग्रेस नेता पर भड़कीं पैनलिस्ट

अनुजा कहती हैं कि तुमने 4 बजे मेरा ट्विटर सस्पेंड करा दिया। तुम्हें क्या लगता है कि हमलोग डर जाएंगे। हमलोग डरने वालों में से नहीं हैं।

Republic TV, TV Journalist, Reporter, Pradip Bhandari,अनुजा कपूर आगे कांग्रेस नेता मनोज तिवारी पर भड़कते हुए कहती हैं कि तुम्हें संविधान के बारे में कुछ नहीं पता।

रिपब्लिक टीवी के प्रधान संपादक अर्नब गोस्वामी के खिलाफ जारी हुए विशेषाधिकार हनन के नोटिस को लेकर रिपब्लिक टीवी के डिबेट में पैनलिस्ट अनुजा कपूर ने कांग्रेस नेता मनोज तिवारी काफी तीखा प्रहार किया। अनुजा कपूर ने कहा कि तुम्हें क्या लगा था कि तुम अर्नब को डरा दोगे। हम डरने वालों में से नहीं हैं।

अनुजा कपूर ने कांग्रेस नेता पर भड़कते हुए कहती हैं कि जिस मुस्तैदी से तुम अर्नब को बुला रहे हो उस मुस्तैदी से केशव को बुला लेते। तुम समझ रहे हो कि नेचुरल जस्टिस कर रहे हो। जिस संविधान की बात तुम कर रहे हो उसकी हम यहां बैठकर धज्जियां उड़ाते हैं। अनुजा कपूर आगे कांग्रेस नेता मनोज तिवारी पर भड़कते हुए कहती हैं कि तुम्हें संविधान के बारे में कुछ नहीं पता। अनुजा कपूर की बात पर पलटवार करते हुए कांग्रेस नेता कहते हैं कि जब लोकतांत्रिक व्यवस्था को धत्ता बताते हुए शपथ दिलवाया था उस वक्त तो पूछता है भारत नहीं कहा था। वे कहते हैं कि सरकार और सरकार के खिलाफ लड़ने की क्षमता आपमें नहीं है।

अनुजा कपूर कांग्रेस नेता पर और ज्यादा भड़क जाती हैं और कहती हैं कि तुम्हारे उद्धव ठाकरे को पता चलना चाहिए कि किस तरीके से संविधान का मजाक उड़ा रहा है। और जिस बिहार में जा रहा, हम सुशांत के फैंस मिलकर जवाब देने वाले हैं। अनुजा कपूर कहती हैं कि तुम्हें क्या लगता है तुम अर्नब को गिरा दोगे। तुम 2:50 पर मैसेज दोगे और वो आ जाएगा।

अनुजा कहती हैं कि तुमने 4 बजे मेरा ट्विटर सस्पेंड करा दिया। तुम्हें क्या लगता है कि हमलोग डर जाएंगे। हमलोग डरने वालों में से नहीं हैं। हमलोग वापस बात करने वाले हैं। तुम्हें मुस्तैदी दिखानी थी तो बताओ किस तरीके से तुमने रात में सुशांत का पोस्टमार्टम किया।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र विधान सभा सचिवालय ने शुक्रवार को रिपब्लिक टीवी के प्रधान संपादक अर्नब गोस्वामी को विशेषाधिकार हनन का नोटिस जारी किया और 10 मिनट के अंदर उन्हें असेंबली में पेश होने को कहा। अर्नब के खिलाफ चौथी बार महाराष्ट्र असेंबली में हाज़िर होने का नोटिस जारी किया गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जब महाभारत के ‘शकुनि’ को ट्रेन में सीट देने से कर दिया गया था इंकार, मुकेश खन्ना ने सुनाया दिलचस्प किस्सा
2 14 साल के बच्चे का कुसूर या 55 साल की औरत का?- जब ओम पुरी ने खुद नौकरानी संग रिलेशनशिप का किया था खुलासा
3 ‘कांचना’ से बदलकर फिल्म का नाम ‘लक्ष्मी बम’ क्यों रखा? डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने बताई वजह
IPL 2020 LIVE
X