ताज़ा खबर
 

Republic टीवी पर शिवसेना नेता को पैनलिस्ट कहने लगीं नॉटी अंकल; दिया जवाब- ये बिका हुआ-बीजेपी का चैनल है

शिवसेना नेता जवाब देते हुए कहते हैं कि तुम रिपब्लिक भारत की डिबेट में आते हो और यहां नौटंकी चलाते हो। और चार लोगों को ले लो। तुम्हारी सबकी ड्रग्स टेस्ट होनी चाहिए।

arnab goswami republic tv debate poochta hai bharatशिवसेना नेता जवाब देते हुए कहते हैं कि तुम रिपब्लिक भारत की डिबेट में आते हो और यहां नौटंकी चलाते हो।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सीबीआई, ईडी और एनसीबी की जांच जारी है। वहीं यह मुद्दा तमाम टीवी डिबेट में भी जोरों से उठाया जा रहा है। इसी मामले को लेकर अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) रिपब्लिक भारत (Republic Bharat) पर डिबेट हो रही थी जिसमें एक महिला पैनलिस्ट ने शिवसेना नेता किशोर तिवारी को नॉटी अंकल बोल दिया जिसपर वे काफी भड़क गए। इसके बाद किशोर तिवारी ना सिर्फ डिबेट में शामिल पैनलिस्ट पर भड़ास निकालते हैं बल्कि रिपब्लिक भारत को कहते हैं कि ये बिका हुआ बीजेपी का चैनल है।

शिवसेना नेता यहीं नहीं रुके। वे पैनलिस्ट अनुजा कपूर पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहते हैं कि तुम अपना ड्रग टेस्ट कराओ। उन्होंने रिपब्लिक भारत का नाम लेते हुए कहा कि आर भारत बिका हुआ है। रिपब्लिक भारत का एक-एक राज खुलना चाहिए। शिवसेना नेता ने यह भी कहा कि सारे के सारे ड्रग्स लेकर बोलते हैं।

रिपब्लिक भारत के शो ‘पूछता है भारत’ में निकिता और अनुजा कपूर शिवसेना नेता को बार बार नॉटी कहती हैं। अनुजा कहती हैं कि नॉटी अंकल बात तो सुनलो। आपको कुछ समझ नहीं आ रहा। आपको सीधी भाषा समझ में नहीं आती। पता नहीं कहां से नॉटी लोग आ जाते हैं और हम लगे रहते हैं। वहीं रिपब्लिक भारत का एक रिपोर्टर भी किशोर तिवारी पर भड़क उठता है और कहता है कि कुछ पढ़ना लिखना आता नहीं आ गए डिबेट पर।

शिवसेना नेता किशोर तिवारी के ये कहने पर कि इतने दिन हो गए सीबीआई को क्या मिला? इसपर एंकर सहित निकिता  बिफर जाती हैं। निकिता कहती हैं कि जो प्राइम सस्पेक्ट है रोहन राय उसे तीन महीने से छोड़कर आप बैठे हुए हैं। वहीं एंकर कहता है कि अगर कुछ नहीं मिला तो फिर बताओ कि रिया चक्रवर्ती कहां है? शोविक चक्रवर्ती कहां है?

शिवसेना नेता जवाब देते हुए कहते हैं कि तुम रिपब्लिक भारत की डिबेट में आते हो और यहां नौटंकी चलाते हो। और चार लोगों को ले लो। तुम्हारी सबकी ड्रग्स टेस्ट होनी चाहिए। किशोर तिवारी कहते हैं कि पहले ड्रग्स चेक कराओ। वह अनुजा कपूर से कहते हैं कि आप अर्नब गोस्वामी को बोलो कि ड्रग्स चेक कराए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बोले कुमार विश्वास- एक भी सच्ची, तटस्थ और सिर्फ़ किसानों की आवाज़ नहीं है, यूजर्स करने लगे ऐसे कमेंट्स
2 उल्लू की इस बोल्ड सीरीज के बाद गंदी बात 5 में गुदगुदाने आ रहीं पामेला मंडल, बंगाली फिल्म से की थी करियर की शुरुआत
3 लॉकडाउन में साढ़े तीन महीने मुक्तेश्वर में रहे मनोज बाजपेयी, कोरोना खत्म होते ही जाएंगे बिहार अपने गांव
यह पढ़ा क्या?
X