ताज़ा खबर
 

महानायक, छोटा नायक सब चुप हैं- SSR केस में रिपब्लिक टीवी पर अर्नब गोस्वामी की दहाड़ जारी

Arnab Goswami Debate, Republic TV, Poochta Hai Bharat: वरिष्ठ पत्रकार अर्नब गोस्वामी रिपब्लिक भारत पर अपने कार्यक्रम ‘पूछता है भारत’ में डिबेट के दौरान SSR केस और दिशा सालियान की मौत पर बॉलीवुड में छाई चुप्पी को लेकर भड़कते हुए नजर आते हैं।

Arnab Goswami, Republic bharat, Arnab Goswami angrySSR केस: रिपब्लिक टीवी पर गरजे अर्नब गोस्वामी

Arnab Goswami Debate, Republic TV, Poochta Hai Bharat: सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के संपादक अर्नब गोस्वामी लगातार मुहिम चलाए हुए हैं। वरिष्ठ पत्रकार अर्नब गोस्वामी रिपब्लिक भारत पर अपने कार्यक्रम ‘पूछता है भारत’ में डिबेट के दौरान SSR केस और दिशा सालियान की मौत पर बॉलीवुड में छाई चुप्पी को लेकर भड़कते हुए नजर आते हैं। अर्नब गोस्वामी कहते हैं SSR केस में बॉलीवुड की चुप्पी ठीक नहीं है।

डिबेट के दौरान अर्नब गोस्वामी ने कहा, ‘आज यह अटल सत्य साबित हो रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की थी उसकी हत्या हुई है। आज यह सच बाहर आएगा कि दिशा की भी हत्या हुई है। जो पट्टी सत्ता में बैठे लोगों ने अपने मुंह पर बांध रखी है उसको मैं तार-तार कर दूंगा। फिल्म जगत से जुड़ी एक उभरती टैलेंट मैनेजर दिशा सालियान की हत्या हुई लेकिन पूरा बॉलीवुड महानायक, छोटा नायक सब नायक चुप हैं।’

अर्नब गोस्वामी ने साधा जया बच्चन पर निशाना: अर्नब गोस्वामी ने कहा कि जया बच्चन जी आज आपको बताना होगा कि सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान ने किसकी थाली में छेद किया था। आप लोग कहते हैं कि हम बड़े लोग हैं, कलाकार हैं, बातों को छिपाने का सलीखा आप लोग जानते हैं लेकिन छिपाने से क्या होता है। झूठ जितना छिपाया जाता है उतना ही उभरकर सामने आता है जया जी। आज आपको यह भी बताना होगा कि जिया खान, दिव्या भारती के साथ क्या हुआ। जिया खान जिसने अमिताभ बच्चन के साथ अभिनय किया था लेकिन क्या कभी अमिताभ जी ने पूछा कि उस बच्ची के साथ क्या हुआ जिसने मेरे साथ काम किया था।

आज किसी बड़े स्टार की बेटी 14वें मंजिल से गिरी होती और उसका मंगेतर भाग जाता तब आप इसी तरह चुप रहतीं क्या? इसी मुंबई में जब संजय दत्त को टाडा के तहत गिरफ्तार किया गया तब आप ही लोगों ने कहा था कि I Am Sanju हम संजू हैं। दिशा के केस में इतना सन्नाटा क्यों है। क्या दिशा किसी दूसरे ग्रह से आई थी। आप लोगों को घमंड है कि बॉलीवुड हजारों लोगों को नौकरी देता है तो क्या इन हजारों लोगों में से 2-3 लोगों को मार दिया जाए तो कुछ फर्क ही नहीं पड़ता है। देश की जनता को इन सबसे फर्क पड़ता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अमिताभ बच्चन की भतीजी नैना पहली नजर में ही इस एक्टर पर हो गई थीं फिदा, दिलचस्प है लव स्टोरी
2 आप मुझे 3 महीने से जेल भेजने को तड़प रहे हैं, मैं जेल जाने को तैयार- 60 पेज का नोटिस भेजने पर उद्धव ठाकरे पर भड़के अर्नब गोस्वामी
3 ओटीटी प्लेटफॉर्मः क्या एक बौने का होगा वामन अवतार?
यह पढ़ा क्या?
X