ताज़ा खबर
 

जब बाल ठाकरे की फोटो कुर्सी पर रख उद्धव ने दिया था अर्नब गोस्वामी को इंटरव्यू, वजह भी बताई थी

Republic TV Arnab Goswami Debate: रिपब्लिक भारत चैनल पर अपने शो पूछता है भारत की डिबेट के दौरान अर्नब गोस्वामी ने बताया...

अर्णब गोस्वामी की तस्वीर

Republic TV, Arnab Goswami: सुशांत सिंह राजपूत केस के बहाने एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना के बीच छिड़ी जुबानी जंग खत्म होती नहीं दिख रही है। खासकर बीएमसी द्वारा कंगना रनौत के ऑफिस के एक हिस्से पर बुल्डोजर चलाने के बाद मामला और गरमा गया है। मीडिया में भी यह मामला सुर्खियों में बना हुआ है। रिपब्लिक टीवी (Republic TV) पर वरिष्ठ पत्रकार अर्नब गोस्वामी लगातार महाराष्ट्र सरकार और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर हमलावर हैं। उन्होंने महाराष्ट्र सरकार और शिवसेना नेता संजय राउत पर रिपब्लिक टीवी के प्रसारण को रोकने की साजिश का भी आरोप लगाया है।

रिपब्लिक टीवी पर अपने कार्यक्रम ‘पूछता है भारत’ में अर्नब गोस्वामी ने दो टूक कहा कि उद्धव ठाकरे का पॉलिटिकल करियर खत्म हो गया है और वे चंद दिनों के मेहमान हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर अर्नब गोस्वामी और उद्धव ठाकरे की बातचीत के कई पुराने वीडियो भी वायरल हो रहे हैं। इनमें से ऐसा ही एक वीडियो अर्नब गोस्वामी और उद्धव ठाकरे की तब की बातचीत का है जब वे टाइम्स नाउ का हिस्सा हुआ करते थे और ‘फ्रेंकली स्पीकिंग’ नाम का कार्यक्रम लेकर आते थे। उद्धव भी तब सियासत में इस तरह सक्रिय नहीं थे।

इस इंटरव्यू में उद्धव ठाकरे और अर्नब गोस्वामी की कुर्सी के अलावा एक तीसरी कुर्सी भी रखी है। जिस पर बाला साहब ठाकरे की फोटो रखी है।अर्नब गोस्वामी कहते हैं कि ‘जब मैं पिछली बार मातोश्री आया था तब आपके पिता बाला साहब का इंटरव्यू कर रहा था और आप भी मौजूद थे। मेरे लिए बाला साहब की राजनीति को समझने का वह बेहतरीन मौका था। आज आपने यहां जानबूझकर एक कुर्सी रखी है, जिसपर आपके पिता की तस्वीर है। क्या मैं जान सकता हूं कि ऐसा क्यों है?’।

अर्नब गोस्वामी के इस सवाल पर उद्धव ठाकरे कहते हैं ‘यह एक इमोशनल बात है। हम मानते हैं कि बाला साहब आज भी हमारे बीच में हैं। जो भी हम हैं वह उन्हीं की वजह से हैं। उन्होंने एक दिशा दिखाई थी। आपको भी याद होगा, उस वक्त जब आप आए थे तो मैं बाहर जा रहा था और उनका आशीर्वाद लेकर बाहर गया था। आज भी वही परंपरा हमने कायम रखी है। जब कभी भी बाहर जाना हो तो उनका आशीर्वाद लिए बगैर हम नहीं जाते हैं।’

Next Stories
1 राणा दग्गुबाती से लेकर पूजा बनर्जी तक, कोरोना काल में इन सेलेब्स ने की शादी
2 Gandii Baat वेब सीरीज देखकर ऐसा था घरवालों का रिएक्शन, Anveshi Jain ने शेयर किया किस्सा
3 ‘पत्थरबाजों को नहीं, इन्हें आर्मी जीप से बांधो’ जब लेखिका अरुंधति रॉय पर फूटा था परेश रावल का गुस्सा
ये पढ़ा क्या?
X