ताज़ा खबर
 

अरमान मलिक ने कपिल शर्मा शो छोड़ कर जाने की अफवाह पर दी सफाई, जानिए- क्या कहा?

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए विवाद के बाद से कपिल शर्मा शो की रेटिंग और यूट्यूब लाइक्स की संख्या काफी हद तक नीचे आई है।
Author नई दिल्ली | April 13, 2017 18:58 pm
कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए झगड़े से शुरू हुए कपिल शर्मा शो से जुड़े विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं।

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए झगड़े से शुरू हुए कपिल शर्मा शो से जुड़े विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। इस मसले के बाद से शो से जुड़ा कोई ना कोई मामला आए दिन सामने आता रहता है। हाल ही में ऐसी खबरें आई थीं कि शो की रेटिंग की सुधारने की एक मात्र उम्मीद बन कर शो पर पहुंचे अरमान मलिक और अमाल मलिक कपिल शर्मा के शो से उठ कर चले गए थे। अब खुद अरमान मलिक ने इस मामले पर सामने आ कर सफाई दी है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट लिख कर इस पूरे मामले पर रोशनी डाली है। अरमान ने लिखा- मैंने अपने और अपने भाई के बारे में कुछ आर्टिकल देखे कि मैं कपिल शर्मा का शो छोड़ कर चला गया हूं। यह पूरी तरह गलत और बकवास है।

उन्होंने लिखा- चलो मैं इसे साफ किए देता हूं। मुझे कपिल शर्मा के शो पर नहीं जाना ही नहीं था। मैं एक शो के लिए भुवनेश्वर (उड़ीसा) में था और अमाल ने इसे अटेंड नहीं किया क्योंकि उसकी एक इंपोर्टेंट मीटिंग थी। यह सारी जानकारी हमारे मैनेजमेंट के द्वारा शो से जुडे़ संबंधित लोगों को दी गई थी। बेवकूफ लोग किस तरह विवाद मचा कर कपिल शर्मा शो को नीचे गिराने की कोशिश कर रहे हैं। वह एक बहुत ही टैलेंटेड कलाकार है और मैं और अमाल ने शो पर पिछली बार बहुत अच्छा वक्त बिताया था। मीडिया से भी मेरा एक निवेदन है – प्लीज बेहतर न्यूज की तलाश करें बजाए वाहियात खबरें बनाने के और किसी की छवि को खराब करने के।

गौरतलब है कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए विवाद के बाद से कपिल शर्मा शो की रेटिंग और यूट्यूब लाइक्स की संख्या काफी हद तक नीचे आई है। झगड़े के बाद से ही सुनील ग्रोवर शो के सेट से नदारद हैं और उनके शो छोड़ने की अफवाहों के बाद से और भी कई कॉमेडियन्स ने शो छोड़ने की बातें कही हैं। कपिल के साथ फ्लाइट में हुई लड़ाई के बाद से उनके फैंस से लेकर को -स्टार्स तक इस बार उनके साथ खड़े नजर आ रहे हैं। अब लेटेस्ट खबर यह है कि एक्टर कॉमेडियन ने सोनी चैनल के साथ अपने नए शो के लिए डील पक्की कर ली है। एक सूत्र ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि चैनल और कपिल की टीम के लोगों ने उन्हें अप्रोच किया लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ। ऐसी आशंका है कि चैनल ने सुनील को अपना एक शो ऑफर किया है, लेकिन ये कभी उनकी मंशा नहीं थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.