ताज़ा खबर
 

क्या अर्जुन रामपाल का है गैंगस्टर CONNECTION?

मुंबई पुलिस ने गैंगस्टर से नेता बने अरुण गवली के साथ एक अस्पताल में कथित ‘अनाधिकृत’ मुलाकात के संबंध में बालीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल से हाजिर होने के लिए कहा है। पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को कहा कि अभिनेता से पूछताछ के लिए हाजिर होने का निर्देश देने वाला पत्र बीते सप्ताह उनके आवास पर […]

Author Updated: February 4, 2015 12:37 PM

मुंबई पुलिस ने गैंगस्टर से नेता बने अरुण गवली के साथ एक अस्पताल में कथित ‘अनाधिकृत’ मुलाकात के संबंध में बालीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल से हाजिर होने के लिए कहा है।

पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को कहा कि अभिनेता से पूछताछ के लिए हाजिर होने का निर्देश देने वाला पत्र बीते सप्ताह उनके आवास पर भेजा गया, लेकिन उन्होंने अब तक जवाब नहीं दिया है।

जेजे मार्ग पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक अनिल मादवी ने कहा, ‘हमें हाल में इस मुलाकात के बारे में जानकारी मिली और इस संबंध में मालूमात हासिल की जा रही है। हमने बीते सप्ताह अभिनेता को पत्र भेजकर उन्हें जल्द से जल्द हाजिर होने का निर्देश दिया ताकि हम उनसे मुलाकात के कारणों के बारे में पूछताछ कर सकें।

पत्र अभिनेता के बांद्रा स्थित आवास पर सुपुर्द किया गया और उनकी पत्नी ने इसे प्राप्त किया।’ फिल्म ’डैडी’ में गवली से मिलता जुलता एक किरदार निभा रहे 42 वर्षीय अभिनेता ने पिछले वर्ष 28 दिसंबर को एक हत्याकांड में दोषी ठहराए गए गैंगस्टर से जेजे अस्पताल में कथित रूप से मुलाकात की थी।

एक अन्य अधिकारी ने कहा, ‘हम कुछ दिन और इंतजार करेंगे और, अगर उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आता है तो हम उन्हें रिमाइंडर भेजेंगे।’ उन्होंने कहा कि संबंधित अधिकारियों से अनुमति लिये बगैर किसी दोषी कैदी से मिलने की किसी को अनुमति नहीं है।

सूत्रों ने कहा कि अभिनेता ने गवली से उनका व्यक्तित्व समझने के लिए मुलाकात की ताकि वह पूर्व अंडरवर्ल्ड डान की भूमिका अच्छी तरह निभा सकें। गवली एक कारपोरेटर कमलाकर जामसनदेकर की वर्ष 2007 में हुई हत्या मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहे हैं।

 

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अमिताभ की ‘शमिताभ’ से काट दिए गए VULGAR सीन
2 AIB Knockout: करन जौहर, रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर पर FIR दर्ज
3 FIX थी गौतम गुलाटी की Bigg Boss Halla Bol की जीत?
ये पढ़ा क्या?
X