ताज़ा खबर
 

अर्जुन रामपाल ने कहा- अरुण गवली के बारे में ज्यादा बोलने पर जाना पड़ सकता है जेल

44 साल के एक्टर ने बताया- अगर आपको इस तरह की फिल्म बनानी है तो आपको उस दुनिया के लोगों से बातचीत करनी पड़ती है और यही हमने किया।

Author नई दिल्ली | March 24, 2017 3:32 PM
अर्जुन रामपाल को अरुण गवली के बारे मे ज्यादा बात करने की इजाजत नहीं है। (Image Source: Instagram)

अर्जुन रामपाल राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्टर और प्रोड्यूसर हैं। इस समय वो अपनी अपकमिंग फिल्म डैडी की तैयारियों में बिजी हैं। उनका कहना है कि अगर उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म में अरुण गवली के ऊपर किए गए शोध के बारे में बातचीत की तो उन्हें जेल जाना पड़ सकता है। फिक्की फ्रेम्स 2017 में उपस्थित अर्जुन ने अपनी फिल्म के बारे में गहराई तक बातचीत की और बताया कि यह बहुत कम मशहूर गैंग्सटर से राजनेता बने अरुण गवली के बारे में है। उन्होंने कहा कि इसे लेकर बहुत शोध किया गया और अगर मैं इसके बारे में ज्यादा बात करुंगा तो शायद मुझे जेल जाना पड़े।

44 साल के एक्टर ने बताया- अगर आपको इस तरह की फिल्म बनानी है तो आपको उस दुनिया के लोगों से बातचीत करनी पड़ती है और यही हमने किया। हमें उनके परिवार से राइट्स और इजाजत लेनी पड़ी। उन्हें बताना पड़ा कि यह उनके ऊपर आधारित कोई प्रोपेगैंडा नहीं है। परिवार को मनाने में काफी समय लगा। रॉक ऑन स्टार ने गैंगस्टर से मिलने के अपने अनुभव के बारे में बातचीत की। उन्होंने बताया कि जब अरुण गवली पैरोल पर बाहर आए और हमें उनसे मिलने का मौका मिला तो उन्होंने कहा कि मैं एक हीरो के तौर पर दिखना नहीं चाहता हूं। उन्होंने हमसे कहा कि मेरी कहानी जैसी है वैसे ही दिखाइए।

गवली ने कहा कि हमारे देश के ज्यादातर लोगों की कहानी यही है। जो जीवित रहने के लिए कई लेवल पर जाते हैं। क्या सिस्टम सच में किसी बदलाव को लाने में आपकी मदद करता है जो आप चाहते हैं? और यही हम फिल्म में दिखाना चाहते हैं। यह फिल्म जुलाई में रिलीज होगी। अर्जुन के अलावा इस फिल्म में फरहान अख्तर दाउद इब्राहिम के किरदार में नजर आएंगे।

बता दें कि अर्जुन रामपाल की मां कैंसर की बिमारी से जुझ रही थी और उनका इलाज चल रहा था। वहीं शुक्रवार को अभिनेता अर्जुन रामपाल ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी उनकी मां को इस बीमारी ने निजात मिल गई है। अर्जुन रामपाल ने कई ट्वीट कर अपने यह खुशी अपने दोस्तों से शेयर की। उन्होंने लिखा गणतंत्र दिवस 2017 की बधाई।

अर्जुन रामपाल पहुंचे बीजेपी दफ्तर; जल्द हो सकते हैं पार्टी में शामिल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App