डैडी ट्रेलर: गांधी टोपी लगाए मराठी बोलते हुए बिलकुल गैंगस्टर अरुण गवली लग रहे हैं अर्जुन रामपाल, देखें वीडियो - Arjun Rampal recreates the 1970 underworld in his upcoming movie Daddy - Jansatta
ताज़ा खबर
 

डैडी ट्रेलर: गांधी टोपी लगाए मराठी बोलते हुए बिलकुल गैंगस्टर अरुण गवली लग रहे हैं अर्जुन रामपाल, देखें वीडियो

यह सफलतापूर्वक 1970 के मुंबई अंडरवर्ल्ड के जमाने को स्क्रीन पर दोबारा रिक्रिएट करता है। इसमें रामपाल एकदम महाराष्ट्रियन कपड़े पहने हुए परफेक्ट मराठी बोलते हुए सुने जा सकते हैं।

Author नई दिल्ली | June 14, 2017 9:06 AM
डैडी के ट्रेलर में अरुण गवली की तरह लग रहे हैं अर्जुन रामपाल। (Image Source: Youtube)

अर्जुन रामपाल को अलग अंदाज में देखने का उनके फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे। उनकी अपकमिंग फिल्म डैडी में वो एक ऐसे रोल में नजर आ रहे हैं जैसा कि उन्हें पहले कभी नहीं देखा गया था। इस बहुप्रतिक्षित फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जिसे देखकर साफ लगता है कि 44 साल के एक्टर ने इस किरदार को निभाने के लिए काफी मेहनत की है। डैडी गैंगस्टर से राजनेता बने अरुण गवली की बायोपिक है। कुछ समय पहले अर्जुन ने कहा था कि इस फइल्म के जरिए गवली की इमेज को चमकाया नहीं जा रहा है। इसमें सबकुछ साफ तरीके से दिखाया गया है। ट्रेलर इसी बात को साबित करता है।

डैडी का ट्रेलर काफी कंविंस करने वाला है। यह सफलतापूर्वक 1970 के मुंबई अंडरवर्ल्ड के जमाने को स्क्रीन पर दोबारा रिक्रिएट करता है। इसमें रामपाल एकदम महाराष्ट्रियन कपड़े पहने हुए परफेक्ट मराठी बोलते हुए सुने जा सकते हैं। एक्टर गैंगस्टर के किरदार में बखूबी जंच रहे हैं और डायलॉग बोलते समय उनकी बॉडी लैंग्वेज कमाल की लग रही है। एक सीन में अर्जुन कहते हैं मैं भगोड़ा नहीं है, अपना देश छोड़कर नहीं भागेगा।

कुछ समय पहले फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था। असीम आहलुवालिया के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में अर्जुन रामपाल गैंगस्टर गवली का किरदार निभा रहे हैं। मोशन पोस्टर में अर्जुन हूबहू गवली की तरह दिख रहे हैं। अगर आप फिल्म के टाइटल को लेकर थोड़े कनफ्यूज हैं तो बता दें कि अरुण गवली को जानने वाले प्यार से उन्हें डैडी कहकर बुलाते थे। इसलिए फिल्म का नाम डैडी रखा गया है। इस फिल्म के पहले लुक को अर्जुन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

फिल्म का टीजर पहले रिलीज कर दिया गया था। टीजर में ब्लैक स्क्रीन पर कुछ शब्द लिखे दिख रहे हैं और पीछे से एक वॉइस ओवर चल रहा है। यह दरअसल गवली के एक इंटरव्यू के सवाल जवाब हैं। इसके साथ ही बैकग्राउंड में थ्रिलर म्यूजिक चलता रहता है, जो डर के साथ-साथ क्यूरौसिटी भी जगाता है। डैडी के अलावा अर्जुन रामपाल आजकल अपनी फिल्म कहानी-2 के प्रमोशन में बिजी हैं। कुछ दिनों पहले वह अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे थे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App