ताज़ा खबर
 

पत्नी का पोस्टर हॉस्टल के कमरे में लगाकर रखते थे अर्जुन रामपाल, जानिए कुछ दिलचस्प बातें

बता दें कि बी-टाउन में पिछले कुछ दिनों से अफवाह थी कि अर्जुन और मेहर के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है और यही कारण है कि दोनों एक दूसरे से अलग रह रहे थे। कहा जाता है कि ऋतिक रोशन और एक्स वाइफ सुजैन से तलाक के बाद इन दोनों के रिश्ते में दूरियां आ गई थीं।

अर्जुन रामपाल और मेहर रामपाल।

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल और उनकी पत्नी मेहर ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया है। इस बात की जानकारी खुद कपल ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट के जरिए दी है। हालांकि अर्जुन और मेहर की लाइफ से जुड़ी कुछ ऐसी बातें भी हैं जिन्हें लोग कम ही जानते हैं। एक समय ऐसा भी था जब अर्जुन अपने हॉस्टल के कमरे में पत्नी मेहर का पोस्टर लगाकर रखते थे। इस बात खुलासा खुद अर्जुन रामपाल ने एक पुराने टॉक शो के दौरान किया है। शो की होस्ट रवीना टंडन ने जब अर्जुन से अपने शो में सवाल किया था आप अपने एक सपने के बारे में बताइए? जिसपर अर्जुन ने मजेदार बात का खुलासा किया था।

अर्जुन ने कहा, जब मैं हिंदू हॉस्टल में रहा करता था, उस वक्त मैंने मॉडलिंग का करियर शुरू किया था। तो मैं हॉस्टल के कमरे में मेहर का भी पोस्टर था और मैं पोस्टर को देखता भी रहता था। पोस्टर को देखकर कभी-कभी मन में सोचता था कि यार बीवी हो तो ऐसी ही होनी चाहिए। जब रवीना मेहर से शो में सवाल करती हैं आपकी शादी को 15 साल हो चुके हैं आज जब आप अर्जुन को देखती हैं तो कैसा रिएक्शन होता है? मेहर कहती हैं, जब मैं सुबह सोकर उठती हूं तो मेरे बगल में एक खूबसूरत इंसान होता है। अर्जुन ने मुझे जो सबसे अच्छा गिफ्ट दिया है अबतक का वह हमारी बेटियां माहिका और मायरा हैं।

अर्जुन और मेहरा की शादी को 20 साल हो चुके हैं। 20 साल के बाद दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया है। बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में अर्जुन और मेहर ने कहा, हमें लगता है कि 20 साल के इस खूबसूरत रिश्ते को खत्म करने का यही समय है। हम दोनों को अपने रास्ते अलग कर लेने चाहिए। हालांकि हम दोनों ही एक-दूसरे के लिए हमेशा खड़े रहेंगे और दोस्ती का रिश्ता बरकरार रखेंगे। माहिरा और मायका के लिए हम दोनों हमेशा एक साथ ही हैं। बता दें कि बी-टाउन में पिछले कुछ दिनों से अफवाह थी कि अर्जुन और मेहर के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है और यही कारण है कि दोनों एक दूसरे से अलग रह रहे थे। कहा जाता है कि ऋतिक रोशन और एक्स वाइफ सुजैन से तलाक के बाद इन दोनों के रिश्ते में दूरियां आ गई थीं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App