ताज़ा खबर
 

ड्रग्स मामले में एक्टर अर्जुन रामपाल से एनसीबी कर रही पूछताछ, गर्लफ्रेंड गैब्रिएला से भी हुई थी इंक्वायरी

अभिनेता अर्जुन रामपाल से एनसीबी आज ड्रग्स मामले में पूछताछ कर रही है। इससे पहले उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला से पूछताछ हो चुकी है और अर्जुन के ऑस्टेलियाई दोस्त पॉल बर्टेल भी गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

arjun rampal, bollywood drugs case, ncbअर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स

बॉलीवुड पर ड्रग्स मामले को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) का शिकंजा कसता जा रहा है जिसमें इंडस्ट्री के बड़े नामों से लेकर कई कलाकारों पर गाज गिर रही है। अभिनेता अर्जुन रामपाल से आज एनसीबी लगातार कई घंटो से पूछताछ कर रही है। 9 नवंबर को एनसीबी ने अर्जुन रामपाल के घर छापेमारी की थी और कुछ इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों सहित प्रतिबंधित दवाइयां जब्त की थी। समाचार एजेंसी पीटीआई ने ट्विटर के जरिए अर्जुन रामपाल के एनसीबी ऑफिस पहुंचने की जानकारी दी। वो करीब 11:10 में एनसीबी ऑफिस पहुंचे थे।

अर्जुन रामपाल का नाम इस मामले में तब आया जब अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई अगिसिलाओस को गिरफ्तार किया गया था। उन्हें 19 अक्टूबर की एनसीबी ने लोनावाला से गिरफ्तार किया था और उनके पास से चरस और अल्प्राजोलम टैबलेट बरामद किया गया था। उसी आधार पर अभिनेता के घर छापेमारी की गई थी। छापेमारी के बाद उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला से बुधवार और गुरुवार को एजेंसी ने पूछताछ की थी। उनसे अब तक करीब 12 घंटे की पूछताछ हो चुकी है। अर्जुन रामपाल के ड्राइवर को भी एनसीबी ने सोमवार को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था।

अर्जुन रामपाल के ऑस्टेलियाई आर्किटेक्ट दोस्त पॉल बर्टेल से भी एनसीबी ने पूछताछ की। पॉल को गुरुवार देर रात हिरासत में लेकर 10 घंटे तक पूछताछ की गई और उन्हें गिरफ्तार कर किया गया। वो अर्जुन रामपाल की कई पार्टियों में शामिल हुई थे और अब एनसीबी दोनों को साथ बैठाकर पूछताछ कर सकती है। जांच एजेंसी के सूत्रों के मुताबिक, अर्जुन रामपाल को यह जवाब देना होगा कि उनके घर मिली प्रतिबंधित दवाएं उनके पास कहां से आईं और उनके पास इसका कोई वैध प्रिस्क्रिप्शन है या नहीं?

इससे पहले फिल्म मेकर फिरोज़ नाडियाडवाला के घर भी एनसीबी ने छापेमारी कर कुछ मात्रा में ड्रग्स की बरामदगी की थी। उनकी पत्नी शबाना सईद को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था। लेकिन उन्हें सोमवार को ही जमानत मिल गई। आपको बता दें कि बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल की खबरें तब तेज़ हो गई थी जब अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में ड्रग्स का एंगल आया।

इसके बाद उनकी गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती से एनसीबी ने पूछताछ की और उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन अब उन्हें जमानत मिल गई है। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर आदि का नाम भी इस मामले में आ चुका है और दीपिका से पूछताछ भी हो चुकी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बुर्का पहनने पर ए आर रहमान की बेटी को किया गया था ट्रोल, इंटरव्यू में सुनाई आपबीती
2 बिहार के लोगों ने तेजस्वी को वोट दिया लेकिन राज करेगी BJP, यही राजनीति- बोले बॉलीवुड एक्टर; आने लगे ऐसे कमेंट
3 Kapil Sharma Show: जब गोविंदा ने कपिल शर्मा की खींची टांग, बोले- मुझे लगता है, लड़कियां आती हैं तो इसका दिमाग बंद हो जाता है