ताज़ा खबर
 

अपनी फिल्म के सिलसिले में ‘रियल लाइफ डैडी’ से मिले अर्जुन रामपाल

अर्जुन रामपाल का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह रियल लाइफ डैडी यानी गैंगस्टर अरुण गवली से बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं।
अर्जुन रामपाल जल्द ही फिल्म डैडी में नजर आएंगे। इसके चलते उन्होंने अपनी फिल्म से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है।

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल जल्द ही फिल्म डैडी में नजर आएंगे। इसके चलते उन्होंने अपनी फिल्म से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आपको अर्जुन रियल लाइफ डैडी यानी गैंगस्टर अरुण गवली से बातचीत करते दिखाई देंगे। वहीं वीडियो में अर्जुन ये भी बता रहे हैं कि जब वह पहली बार अर्जुन गवली से मिले थे तो कैसे उन्होंने फिल्म के लिए अरुण की इजाजत ली।

फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह से मुंबई का एक गैंगस्टर बाद में नेता बन जाता है। फिल्म डैडी में अंडरवर्ल्ड का खतरनाक चेहरा दिखाया गया है। यह फिल्म एक क्राइम ड्रामा फिल्म है। फिल्म के लेखक और निर्देशक आशिम आहलूवालिया है। फिल्म में अर्जुन अरुण गवली के किरदार में नजर आएंगे। खास बात यह है कि अर्जुन इस फिल्म के सह लेखक भी हैं। वहीं फिल्म में फरहान अख्तर भी अहम भूमि का में नजर आएंग।  बता दें, फिल्म डैडी मुंबई के गैंगस्टर अरुण गवाली की बायोपिक है। फिल्म में उनके परिवार अपराध और राजनीति से जुड़े किस्सों से फिल्म की कहानी बुनी गई है।

#daddy #arjunrampal #september #indians #insta #beautiful

A post shared by Arjun Rampal/Intl. Fan Club (@arjunrampal_samantha) on

#arjunrampal a man of lovely gestures! #arjun #gesture #iloveyou #indians #photoshoot #best #bollywood #daddy #september

A post shared by Arjun Rampal/Intl. Fan Club (@arjunrampal_samantha) on

 

 

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.