ताज़ा खबर
 

तलाक के बाद इस विदेशी मॉडल को डेट कर रहे अर्जुन रामपाल, तस्वीरों ने खोल दी पोल

करियर की बात करें तो अर्जुन रामपाल की फिल्म 'पलटन' हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। गैबरीला ने 2014 में सोनाली केबल के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

एक्टर अर्जुन रामपाल।

अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं। एक-दूसरे से तलाक लेने के बावजूद भी दोनों अपने बच्चों का पूरा ध्यान रखते हैं। हालांकि इन दिनों अर्जुन रामपाल डेटिंग की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। एक ओर जहां उनकी एक्स वाइफ और बच्चे गणेश फेस्टिवल में बिजी हैं तो वहीं अर्जुन साउथ अपनी गर्लफ्रेंड और साउथ अफ्रीकन मॉडल गैबरीला के साथ छुट्टियां बिता रहे हैं। दरअसल दोनों ने ही अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से अभी तक स्वीकार नहीं किया है लेकिन स्टार्स के द्वारा शेयर की गईं वेकेशन की तस्वीरों ने उनके रिश्ते की पोल खोल दी है।

कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें सामने आईं थी कि अर्जुन रामपाल अपनी गर्लफ्रेंड गैबरीला के संग यूरोप में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। अब अर्जुन और गैबरीला ने एक ही बैकग्राउंड वाली तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसके बाद दोनों के रिलेशनशिप में होने की चर्चा तेज हो गई है। अर्जुन ने अपने वैरिफाइड इंस्टा हैंडल से साझा की है जिसमें वे व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आ रहे हैं। उनके पीछे एक झोपड़ी स्टाइल में आधुनिक डिजाइन का घर दिखाई पड़ रहा है। अर्जुन ने तस्वीर के संग कैप्शन लिखा- ‘यह एक घर है जो घर से दूर है।’ वहीं मॉडल गैबरीला ने भी इसी बैकग्राउंड वाली एक तस्वीर साझा की है। जिसमें वह ब्राउन कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

love in wine

A post shared by Gabriella Demetriades (@gabriellademetriades) on

करियर की बात करें तो अर्जुन रामपाल की फिल्म ‘पलटन’ हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। हालांकि दर्शकों की ओर फिल्म को पॉजिटिव रिस्पांस नहीं मिला और फिल्म बॉक्सऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। वहीं गैबरीला ने 2014 में सोनाली केबल के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

प्यार के लिए अनूप जलोटा से पहले ये सितारे भी तोड़ चुके हैं उम्र की दीवार

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App