ताज़ा खबर
 

15बां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं स्टार किड माहिका, बॉलीवुड के फेमस अभिनेता हैं इनके पिता, जानें कौन?

अब तक आपने बॉलीवुड की तमाम सेलिब्रिटीज स्टार के बच्चों को देखा होगा लेकिन शायद अर्जुन की बेटियों को नहीं। आज उनकी बड़ी बेटी का 15वां बर्थडे है।

Author नई दिल्ली | January 18, 2017 12:33 pm

अब तक आपने बॉलीवुड की तमाम सेलिब्रिटीज स्टार के बच्चों को देखा होगा लेकिन शायद अर्जुन की बेटियों को नहीं। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी, अमिताभ की नातिन नव्या नंदा, शाहरुख के बेटे और सैफ अली खान के स्टार किड तो आए दिन ही सुर्खियों में आते रहते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे स्टार किड के बारे में बता रहे हैं, जो आज अपना 15वां जन्मदिन मना रही हैं। दरअसल, आज हम आपको अर्जुन रामपाल की बेटियों के बारे में बताते हैं। अभिनेता अर्जुन रामपाल की दो प्यारी बेटियां हैं। उनकी बड़ी बेटी का नाम महिका है और छोटी का नाम मायरा है। अर्जुन की बड़ी बेटी माहिका का आज 15वां बर्थडे है। उन्होंने सोशल साइट पर माही की प्यारी फोटो अपलोड की है। इस फोटो माही अपने दो प्यारे डॉगी के साथ मुस्कुराते नजर आ रही हैं। Happy birthday Mahu. From Gangsta and Muscles. Have a blast, WOOF।

Happy birthday Mahu. From Gangsta and Muscles. Have a blast, WOOF. ❤️🎂😆

A post shared by Arjun (@rampal72) on

अर्जुन भले ही अपनी पत्नी से तलाक ले चुके हों, लेकिन उन्हें जब भी मौका मिलता है वे अपनी बेटियों काफी क्वालिटी टाइम स्पेंट करते हैं। वे अपनी बेटी के साथ संडे लंच डेट भी करते हैं। हाल ही उन्होंने अपनी छोटी बेटी मायरा के साथ एक प्यारी फोटो अपलोड करते रहते हैं। उन्होंने अपनी छोटी बेटी मायरा के साथ भी एक फोटो अपलोड की है। बता दें बाकी दूसरे स्टार्स किड की तरह अर्जुन की बेटियां भी काफी ग्लैमरस हैं। अपने कॉलेज खत्म करके वे भी फिल्मों में आने के बारे में सोच सकती हैं। वहीं बीते साल अर्जुन का भी बयान आया था कि यदि उनकी बेटियां एक्टिंग का पेशे के तौर पर चुनाव करती हैं उन्हें कोई दिक्कत नहीं होगी।

My Sunday lunch date with Chic Myra. #myra #lunch #date #chillsunday

A post shared by Arjun (@rampal72) on

Happy happy birthday 🎉 Mehr. Have the most amazing year. ❤️️

A post shared by Arjun (@rampal72) on

My angels send you a special happy Diwali. #happydiwali

A post shared by Arjun (@rampal72) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App