ताज़ा खबर
 

तो इस वजह से अर्जुन रामपाल के लिए बढ़ सकती हैं मुश्किलें

गवली को डैडी नाम उसके रॉबिनहुड कारनामों की वजह से दिया गया था जब वो अंडरवर्ल्ड की दुनिया में उभर रहा था। डागड़ी चॉल से साल 2014 में वो विधायक के तौर पर चुना गया था।

Author नई दिल्ली | December 9, 2016 3:56 PM
अरुण गुलाब गवली के किरदार में बॉलीवुड स्टार अर्जुन रामपाल।

अपनी अपकमिंग फिल्म डैडी में अर्जुन रामपाल गैंगस्टर से राजनेता बने अरुण गवली की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में जितना सोचा गया था उससे ज्यादा समानता है। एक लीडिंग टैबलॉयड ने एक्टर पर जानबूझकर कानून तोड़ने का आरोप लगाया है। 2014 में जब गवली एक अस्पताल में भर्ती थे तब उन्होंने जाकर उससे मुलाकात करके अपने रोल की तैयारी की। इस रिपोर्ट में नवी मुंबई पुलिस पर भी सवाल किया गया था कि आखिर क्यों उन्होंने एक्टर के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करने से मना कर दिया। पिछले साल की शुरुआत में यह मामला सामने आया था। जिसके बाद मुंबई के पुलिस कमिश्नर राकेश मारिया ने इस घटना पर जांच करने के आदेश दिए थे। फिर जेजे मार्ग की पुलिस ने रामपाल को बुलाकर उनसे सवाल पूछे थे। लेकिन जल्द ही इस मामले को भुला दिया गया। मगर अफसोस यह मामला एक बार फिर से एक्टर को डराने के लिए वापिस आ गया है।

गवली को डैडी नाम उसके रॉबिनहुड कारनामों की वजह से दिया गया था जब वो अंडरवर्ल्ड की दुनिया में उभर रहा था। डागड़ी चॉल से साल 2014 में वो विधायक के तौर पर चुना गया था। कुछ दिनों पहले डैडी का टीजर रिलीज किया जा चुका है। इसमें अर्जुन पूरी तरह से हूबहू गवली के किरदार में नजर आ रहे हैं। हाल में दिए इंटरव्यू में एक्टर ने इस बात को स्वीकार किया कि उन्होंने गवली से मुलाकात की थी। उन्होंने कहा कि गैंगस्टर कभी भी अपना चित्रण एक हीरो या ग्लैमर के तौर पर नहीं करवाना चाहता। जब मैं उनसे मिला तो वो पैरोल पर बाहर थे। उन्होंने मुझसे कहा था कि एक हीरो के तौर पर मेरा चित्रण ना करें। जो मैंने किया वो किया। उसके लिए मुझे सजा मिल गई है। लेकिन अब सवाल उठता है कि किरदार के अंदर घुसने के लिए उनके किए गए प्रयास की वजह से क्या उनपर कार्रवाई की जाएगी?

बता दे कि अर्जुन रामपाल स्टारर फिल्म ‘डैडी’ के मेकर्स ने फिल्म का यूनिक ऑडियो टीजर और मोशन पोस्टर रिलीज करने के बाद आज (30 नवंबर) को इसका टीजर रिलीज कर दिया है। टीजर में अर्जुन रामपाल को अरुण गवाली के गांधी टोपी और कुर्ता पायजामा वाले लुक में जेल में कुर्सी पर बैठे दिखाया गया है। इस सीन में उनसे पूछताछ की जा रही है, जिनसे वह साफ मुकर जाते हैं।

बिग बॉस 10, 8 दिसंबर 2016: बानी लोपा में हुई लड़ाई, स्वामी ने गौरव को कहा ‘गद्दार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App